हरियाणा

haryana

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले शराब की पेटी में मिले 25 लाख कैश, पैसे के स्रोत का पता लगाने में जुटी पुलिस - Yamunanagar Crime News

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Apr 10, 2024, 8:07 AM IST

Updated : Apr 10, 2024, 8:13 AM IST

25 lakh recovered in Yamunanagar: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले हरियाणा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. यमुनानगर CIA पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक गाड़ी में शराब की पेटी से 25 लाख रुपए कैश बरामद करने में सफलता हासिल की है. इस मामले में यमुनानगर CIA पुलिस आगामी तफ्तीश में जुटी है.

25 lakh recovered in liquor box in Yamunanagar
शराब की पेटी में मिले 25 लाख कैश.

शराब की पेटी में मिले 25 लाख कैश बरामद

यमुनानगर: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर हरियाणा पुलिस ने कमर कस ली है. यमुनानगर जिले में भी अलग-अलग जगहों पर रात को नाके लगाए जा रहे हैं, ताकि अवैध गतिविधियों पर पैनी नजर रखी जा सके. यमुनानगर CIA पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक गाड़ी को रोका तो गाड़ी में शराब की पेटी से 25 लाख बरामद हुए. पुलिस पैसों के सोर्स का पता लगाने के लिए जांच कर रही है.

शराब की पेटी में मिले 25 लाख कैश बरामद: लोकसभा चुनाव के मध्यनजर यमुनानगर पुलिस ने जगह-जगह नाकाबंदी की हुई है ताकि हर गतिविधि पर बारीकी से नजर रखी जा सके. देर रात कन्हैया साहब चौक पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति की गाड़ी को रुकवाया. CIA की टीम ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें शराब की पेटी से 25 लाख रुपए कैश बरामद हुए.सभी नोट 500-500 के थे.

यमुनानगर में 25 लाख कैश बरामद: जगाधरी डीएसपी राजेश कुमार ने बताया "चेकिंग के दौरान हमने एक व्यक्ति की गाड़ी से 25 लाख रुपए बरामद किए हैं. फिलहाल हम इन पैसों के सोर्स का पता लगाने के लिए व्यक्ति से लगातार पूछताछ कर रहे हैं. व्यक्ति ने पूछताछ में फिलहाल यह कबूल है कि यह शराब ठेके का पैसा है, लेकिन अभी पूरी तरह से सही रूप में सोर्स का पता नहीं लग पाया है. फिलहाल पुलिस ने 25 लाख कैश को सीज कर लिया है और सोर्स का पता लगाने में जुट गई है. इस मामले में जल्द ही पूरी सच्चाई सामने लाने का प्रयास किया जाएगा."

चुनावी माहौल में शराब और कैश पर पुलिस की पैनी नजर: बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान अक्सर गाड़ियों में भारी मात्रा में कैश और शराब मिलने की खबरें आती है. वहीं, यमुनानगर जिला उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से सटा हुआ है. ऐसे में चुनाव के दौरान यहां पुलिस की पैनी नजर रहती है. फिलहाल देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले में कब तक सच्चाई सामने ला पाती है.

ये भी पढ़ें:अखाड़े में बदमाशों का 'दंगल', पहलवानों पर किया अटैक, लाठी-डंडों से पीटा, CCTV में वारदात कैद

ये भी पढ़ें:हेमा मालिनी पर बयान देकर बुरे फंसे रणदीप सुरजेवाला, चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस, 11 अप्रैल तक मांगा जवाब

Last Updated :Apr 10, 2024, 8:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details