राजस्थान

rajasthan

हेलीपैड की परमिशन को लेकर बढ़ा विवाद, गोविंद मेघवाल ने भजनलाल सरकार को घेरा - Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 10, 2024, 9:09 PM IST

Rahul Gandhi Anupgarh Rally, पूर्व सीएम अशोक गहलोत के हेलीकॉप्टर के लिए हेलीपैड की परमिशन नहीं मिलने से विवाद बढ़ गया है. पूर्व मंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी गोविंद मेघवाल ने भाजपा पर भजनलाल सरकार पर आरोप लगाया है. यहां जानिए पूरा मामला...

Govind Ram Meghwal
Govind Ram Meghwal

गोविंदराम मेघवाल का भजनलाल सरकार पर बड़ा आरोप...

श्रीगंगानगर. 11 अप्रैल को अनूपगढ़ में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सभा होने जा रही है. इस सभा में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी आ रहे हैं. पूर्व सीएम गहलोत के हेलीकॉप्टर के लिए हेलीपैड की परमिशन नहीं मिलने पर बुधवार को पूर्व मंत्री गोविंद मेघवाल ने रोष व्यक्त किया और भाजपा सरकार पर निशाना साधा.

बता दे कि राहुल गांधी की सभा के लिए सभी नेता हवाई मार्ग से अनूपगढ़ पहुंचेंगे. सभा को लेकर बीकानेर प्रत्याशी और पूर्व मंत्री गोविंदराम मेघवाल भी व्यवस्थाओं का जायजा लेने अनूपगढ़ पहुंचे. गोविंदराम मेघवाल ने बताया कि प्रशासन के द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और प्रदेश प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा के हेलीकॉप्टर को उतरने के लिए हेलीपैड की परमिशन नहीं दी जा रही है.

पढ़ें :Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी आएंगे राजस्थान, 11 अप्रैल को अनूपगढ़ और बीकानेर में भरेंगे हुंकार - RAHUL GANDHI RALLY

गोविंदराम मेघवाल ने बताया कि हेलीपैड की परमिशन लेने का प्रयास सुबह से ही किया जा रहा है, लेकिन प्रशासन राजस्थान सरकार के दबाव में आकर सुरक्षा व्यवस्था का कारण बताते हुए हेलीपैड की परमिशन देने में आनाकानी कर रहा है. उन्होंने बताया कि पीडब्ल्यूडी के अधिकारी पहले हेलीपैड के लिए हामी भर कर गए थे, लेकिन प्रशासन के द्वारा अभी तक हेलीपैड की परमिशन नहीं दी गई है. उन्होंने आरोप लगा है कि राजस्थान सरकार प्रशासन पर हेलीपैड की परमिशन नहीं देने का दबाव बना रही है.

इस मामले में जिला कलेक्टर अवधेश मीणा ने बताया कि प्रशासन पर किसी का भी दबाव नहीं है. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के लिए कांग्रेस के पदाधिकारी के द्वारा जगह चिन्हित कर उन्हें कुछ देर पहले ही बताया गया है. सुरक्षा की दृष्टि से चिन्हित जगह को वेरीफाई करवाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details