दिल्ली

delhi

साहिबाबाद से नई दिल्ली की ओर जाने वाली ट्रेन लोगों के कामों में बनी बाधा, घंटों तक ट्रैक पर रुकी रही - Train Stopped on Railway track

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 8, 2024, 2:00 PM IST

गाजियाबाद से नई दिल्ली की ओर जाने वाली ट्रेन काफी देर तक ट्रैक पर खड़ी रह गई. लोगों ने एक्स पर पोस्ट के जरिए इस घटना के खिलाफ शिकायत की है.

local passenger train
local passenger train

नई दिल्ली: गाजियाबाद से नई दिल्ली की ओर जाने वाली एक लोकल पैसेंजर ट्रेन साहिबाबाद रेलवे स्टेशन से आगे चंद्र नगर के पास खड़ी रह गई. जिसमें सवार यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. वहीं, स्कूली बच्चे, मरीज, नौकरीपेशा वाले भी काफी परेशान दिखे. इस ट्रेन के रुकने की वजह, पीछे से आ रही लोकल और एक्सप्रेस ट्रेन है. जिससे ट्रेन बीच ट्रैक पर खड़ी रह गई. यहां के हालात को देखते हुए आम जनता तुरंत एक्स पर पोस्ट कर शिकायत की. हालांकि अभी तक रेलवे की ओर से कोई ऐसे बयान सामने नहीं आया है.

शिकायतकर्ताओं का कहना है कि पैसेंजर ट्रेनों में हजारों लोग रोजाना गाजियाबाद से दिल्ली व अन्य स्थानों पर नौकरी करने के लिए जाते हैं. सोमवार को सप्ताह का पहला दिन था. सुबह कोई पैसेंजर ट्रेन से नौकरी के लिए, कोई इलाज कराने, कोई स्कूल जाने, कोई व्यापार के संबंधित काम के लिए तो कोई अन्य जरूरी काम से निकला था, लेकिन रेलवे ट्रैक पर ही एक घंटे तक रुक गई. काफी देर तक ट्रेन नहीं चली तो उसमें सवार यात्री परेशान होने लगे. कुछ लोग ट्रेन के लोको पायलट के पास गए. लोको पायलट ने सिग्नल न मिलने के कारण ट्रेन रुकने की बात की.

ये भी पढ़ें :दिल्ली मेट्रो में फिर दिखी लापरवाही एक स्टेशन पर नहीं रुकी ट्रेन, यात्रियों ने किया हंगामा

सूरज सिंह नाम से एक्स पर वीडियो डाली गई है. वीडियो में स्कूली छात्राएं बता रही हैं कि एक घंटे से ट्रेन के रुकने के कारण दिल्ली में उनकी क्लासेज छूट गई. समय से स्कूल नहीं पहुंच पाने पर शिक्षकों से डांट पड़ती है. साथ ही पढ़ाई भी प्रभावित होती है. नौकरीपेशा लोगों ने कहा कि नौकरी पर पहुंचने में लेट हो गए हैं. अब ऑफिस में बताना पड़ेगा कि ट्रेन से किसी का एक्सिडेंट हो गया, जिसकी वजह से लेट हो गए.

ये भी पढ़ें:ट्रैक पर पड़ा था बिजली का तार, लोको पायलट की सतर्कता से बची रेल यात्रियों की जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details