बिहार

bihar

लखीसराय में किशोर की हत्या का खुलासा, हिरासत में दो नाबालिग - Lakhisarai murder revealed

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 25, 2024, 9:45 PM IST

Lakhisarai Murder: बिहार के लखीसराय में 11 वर्षीय बालक की गला दबाकर हत्या मामले में पुलिस ने दो नाबालिग को हिरासत में लिया है. पुलिस ने नाबालिक की हत्या का मामला एक सप्ताह के अंदर सुलझा दिया.पुलिस पूछताछ के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पढ़ें पूरी खबर.

हत्या का खुलासा
हत्या का खुलासा

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले के पिपरिया थाना क्षेत्र में बीते 22 मार्च को 11 वर्षीय बालक की गला दबाकर हत्याकर दी गई थी. जिसको लेकर पिता ने दो लोगों पर मामला पिपरिया थाने में दर्ज किया था. इस घटना को लेकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो नाबालिग को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है 22 मार्च को नाबालिग की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी.

लखीसराय में किशोर की हत्या का खुलासा:बताया जा रहा है कि पिता ने एक लड़की को बहला फुसा कर अपराधियों को साथ दिया था. जिसके कारण उसके पुत्र की हत्या गला दबाकर हत्या कर दी गई थी हालांकि घटना के तीन बाद लगातार पुलिस काम करने के बाद इसका खुलासा किया है. लखीसराय के एसपी पंकज कुमार ने बताया कि बीते 22 मार्च को रूपेश कुमार को उसके घर के सामने मकई के खेत में गला दबाकर हत्या कर दी गयी थी.

हिरासत में दो नाबालिग:इस मामले में एसडीपीओ शिवम कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया. एसआईटी टीम द्वारा घटना का खुलासा करते हुए इस कांड में शामिल एक नाबालिग को पकड़ा है. जिससे पूछताछ के बाद पुलिस ने घटना में शामिल एक अन्य नाबालिग को कस्टडी में लिया गया.

पुलिस ने दोनों को भेजा हिरासत में: एसपी ने बताया कि पूछताछ में घटना का कारण नाबालिग ने बताया कि "हत्या की वजह रही है कि फुफेरी बहन को एक साल पहले शादी के उद्देश्य से एक युवक लेकर भागा था, जिसमें उसके पिता भी इस घटना में शामिल था. इसी रंजिश की वजह से बेटे की हत्या की गयी."घटना के शामिल एक अन्य गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है. पुलिस पूछताछ के बाद आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ये भी पढ़ें

किशोर की हत्या का चौंकाने वाला खुलासा: बात-बात पर देता था गाली, शराब पीने के बाद दोस्तों ने ही चाकू से गोद डाला

अवैध संबंध के शक में डॉक्टर ने 18 बार चाकू से हमला कर पत्नी को उतारा था मौत के घाट, गिरफ्तारी के डर से बदल रहा था लोकेशन

ABOUT THE AUTHOR

...view details