हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ढालपुर अस्पताल से फरार हुआ चरस तस्करी का आरोपी, पुलिस तलाश में जुटी

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Feb 6, 2024, 4:53 PM IST

Charas Smuggler Accused Absconds From Hospital In Kullu: चरस तस्करी मामले में आरोपी का ढालपुर क्षेत्रीय अस्पताल में इलाज चल रहा था. जहां से आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. इस दौरान किसी युवक ने उसे अस्पताल से भगाने में मदद की. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और आरोपी को तलाशने में जुट गई है.

Etv Bharat
ढालपुर अस्पताल से फरार हुआ चरस तस्करी का आरोपी

कुल्लू:जिला कुल्लू के मुख्यालय ढालपुर के क्षेत्रीय अस्पताल में उपचाराधीन चरस तस्करी का आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग गया. इस आरोपी को पुलिस ने बीते 16 जनवरी को एक किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया था. बताया जा रहा है कि अस्पताल में एक युवक ने आरोपी को भगाने में मदद की है. वहीं, अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

बता दें कि कुल्लू पुलिस ने मणिकर्ण घाटी से 16 जनवरी को 1 किलो चरस के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया था. इस दौरान आरोपी पुलिस से बचने के लिए वह स्कूटी में भाग रहा था. इस दौरान वह स्कूटी से गिर गया, जिसके चलते उसकी टांग में चोट आई. कुल्लू पुलिस ने आरोपी को ढालपुर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया था और एक सप्ताह पहले ही डॉक्टर के द्वारा उसकी टांग का ऑपरेशन किया गया था. ऐसे में अब इस बात की आशंका जताई जा रही है कि उसके फरार होने में किसी और व्यक्ति ने भी मदद की है. कुल्लू पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार ढालपुर अस्पताल में इस दौरान पुलिस का सिर्फ एक जवान ही तैनात था. ढालपुर अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज की जब जांच की गई तो पता चला कि बीती रात करीब 2:30 बजे आरोपी संदीप को एक युवक द्वारा व्हीलचेयर में वार्ड से अस्पताल के मुख्य गेट तक लाया गया और उसे गाड़ी में बैठाया गया. यह भी बताया जा रहा है कि वह युवक आरोपी संदीप का भांजा था. ऐसे में अब कुल्लू पुलिस पूरे इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चेक कर रही है. आरोपी की संदीप होशियारपुर पंजाब का रहने वाला है.

वहीं, एएसपी कुल्लू संजीव चौहान ने बताया कि ढालपुर अस्पताल में उपचार करवा रहा चरस तस्कर का आरोपी रात को फरार हो गया है. अब पुलिस द्वारा उसकी तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:हरियाणा नंबर की गाड़ी से 20 ग्राम अफीम बरामद, 2 आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details