दिल्ली

delhi

बीजेपी की तरफ से मेयर और डिप्टी मेयर के लिए कृष्ण लाल और नीता बिष्ट ने भरा नामांकन - Mcd Mayor Election

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 18, 2024, 4:19 PM IST

लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली में मेयर और डिप्टी मेयर के लिए चुनाव होना है. इसके लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. कृष्ण लाल और नीता बिष्ट ने गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया.

कृष्ण लाल और नीता बिष्ट ने भरा नामांकन
कृष्ण लाल और नीता बिष्ट ने भरा नामांकन

कृष्ण लाल और नीता बिष्ट ने भरा नामांकन

नई दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी की तरफ से महापौर और उप महापौर के लिए प्रत्याशियों ने नामांकन भर दिया है. वहीं, बीजेपी ने भी महापौर और उप महापौर के लिए उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है. बीजेपी की तरफ से महापौर के लिए वार्ड नंबर 62 शकूरपुर से कृष्ण लाल को प्रत्याशी बनाया है. जबकि, उप महापौर पद के लिए नीता बिष्ट को प्रत्याशी बनाया है. दोनों ही उम्मीदवारों ने आज अपना नामांकन भर दिया है.

नामांकन भरने के बाद महापौर पद के लिए प्रत्याशी कृष्ण लाल ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने मुझे बड़ी जिम्मेदारी दी है. पूरी उम्मीद है कि इस बार निगम में बीजेपी का महापौर और उप महापौर और चुना जाएगा. उन्होंने कहा कि मैं शकुरपुर के वार्ड से चुना गया हूं. मेरे साथ डिप्टी मेयर के लिए नीता बिष्ट ने नामांकन भरा है. इस बार भारतीय जनता पार्टी की जीत निश्चित है. वहीं, नीता बिष्ट का कहना है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से आगे बढ़ रहा है. स्वच्छता को लेकर हमारे विशेष मुद्दे रहेंगे.

वहीं, दिल्ली के पूर्व उप महापौर सरदार राजा इकबाल सिंह ने कहा कि इस बार दिल्ली बीजेपी का नगर निगम में मेयर बनने जा रहा है, क्योंकि आम आदमी पार्टी ने पिछले डेढ़ साल से कोई निगम में काम नहीं किया है. जनता त्रस्त है. जनता को साफ सफाई चाहिए, लेकिन आम आदमी पार्टी के पार्षद खुद पार्टी से नाराज है. इस बार बीजेपी का मेयर और डिप्टी मेयर बनने जा रहा है. बता दें, आम आदमी पार्टी ने महेश खींची को मेयर व रविंद्र भारद्वाज को डिप्टी मेयर पद के लिए उम्मीदवार घोषित किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details