हरियाणा

haryana

युवक की हत्या कर शव नहर में फेंकने मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 1 नाबालिग सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Feb 25, 2024, 7:24 AM IST

Karnal Murder Case: करनाल के घरौंडा निवासी अमन की हत्या मामले में घरौंडा पुलिस टीम को बड़ी कामयाबी मिली है. इस हत्याकांड की जांच में जुटी घरौंडा पुलिस की टीम ने एक नाबालिग समेत तीन आरोपियों को धर दबोचा है. क्या है पूरा मामला जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

young man Murdered in Gharaunda
करनाल में युवक की हत्या

करनाल: हरियाणा के करनाल में आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस की टीम आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई रह रही है. इसी कड़ी में जिला पुलिस करनाल द्वारा पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार के निर्देश पर पुलिस की टीम अपराधियों पर करने के लिए लगातार छापेमार कार्रवाई कर रही है. वहीं, थाना घरौंडा की टीम ने थाना प्रबंधक निरीक्षक भगवान के नेतृत्व में और टीम एएसआई बहादुर सिंह के साथ मिलकर घरौंडा के रहने वाले अमन की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए एक नाबालिग सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

करनाल में युवक की हत्या:युवक की हत्या मामले में जांच में जुटी थाना घरौंडा की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है. हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी टीम ने एक नाबालिग सहित अन्य 2 आरोपी अक्षय निवासी वार्ड नंबर-9, घरौंडा और प्रदीप निवासी वार्ड नंबर-9, घरौंडा को 21 फरवरी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. आरोपी प्रदीप को कोर्ट ने चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. पुलिस की टीम रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ कर हत्या के कारणों के बारे पता लगाने में जुटी है. बता दें कि इस संबंध में घरौंडा थाना क्षेत्र के रहने वाले अजय ने थाना घरौंडा में शिकायत दी थी कि उसका भाई अमन 4 फरवरी से लापता है और उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है. शिकायत के आधार पर थाना घरौंडा में अमन की गुमशुदगी का मुकदमा नंबर 89 दर्ज किया गया था.

करनाल में मर्डर केस: घरौंडा थाना प्रभारी भगवान ने बताया "मामला दर्ज होने पर थाना घरौंडा की टीम द्वारा आगामी कार्रवाई करते हुए पाया गया कि तीनों आरोपी अमन के दोस्त थे. जोकि 4 फरवरी को साथ में मोटरसाइकिल पर बैठकर जानी गांव में नहर पटरी के पास पार्टी करने गए हुए थे. आरोपियों ने खुद भी शराब का सेवन किया और अमन को भी अत्यधिक शराब का सेवन कराया और फिर उसके सिर में ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने अमन के शव को नहर में फेंक दिया और फिर वहां से फरार हो आए. आरोपियों के बयान के आधार पर मामले में हत्या की धाराओं को इजाद कर दिया गया है. प्रारंभिक पूछताछ में पाया गया है कि रंजिश में ही आरोपियों ने अमन की हत्या की थी."

ये भी पढ़ें:चचेरे भाई ने बच्चे की हत्या कर सरसों के खेत में दफनाया, आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर परिजनों ने किया प्रदर्शन

ये भी पढ़ें:सोनीपत में नाबालिग से दुष्कर्म, अपहरण कर वारदात को दिया अंजाम, जान से मारने की भी धमकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details