हरियाणा

haryana

बेगानी शादी में नाचने गए व्यक्ति की बेरहमी से हत्या, डीजे पर डांस को लेकर हुआ विवाद

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Mar 4, 2024, 7:15 AM IST

Updated : Mar 4, 2024, 9:01 AM IST

Karnal Murder Case: हरियाणा के करनाल जिले में बेगानी शादी में नाचने गए व्यक्ति की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. हत्याकांड के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. शुरुआती तफ्तीश में यह पता चला है कि डीजे पर डांस करने को लेकर विवाद हुआ था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

Karnal Murder Case
करनाल में डीजे पर डांस को लेकर विवाद में व्यक्ति की हत्या.

करनाल: बेगानी शादी में नाचने गए व्यक्ति बेरहमी से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. शुरुआती जानकारी के अनुसार शादी समारोह में डीजे पर डांस करने को लेकर विवाद हुआ था. मृतक रामपाल के परिजनों का आरोप है कि व्यक्ति की हत्या करके शव को निर्माणाधीन मकान में फेंक दिया गया था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

करनाल में शादी में व्यक्ति की हत्या: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, करनाल जिले के गांव अमृतपुर कला में शनिवार, 2 मार्च देर रात एक शादी समारोह के दौरान हुई लड़ाई झगड़े में एक 35 वर्षीय व्यक्ति रामपाल की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार व्यक्ति की हत्या के बाद शव को खुर्द बुर्द करने की भी कोशिश की गई. जैसे ही परिवार वाले उसको ढूंढने के लिए गांव में निकले, रात करीब 2 और 3 बजे के बीच में गांव के ही एक निर्माणाधीन घर में उसका शव पड़ा हुआ मिला. व्यक्ति के शरीर पर काफी चोट के निशान थे. परिवार वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भिजवा दिया. परिवार वालों का कहना है कि व्यक्ति की हत्या की गई है.

करनाल में व्यक्ति की हत्या से हड़कंप.

करनाल में मर्डर: सरपंच देवेंद्र और मृतक के परिजनों ने बताया "शनिवार रात को गांव में शादी थी. रामपाल अपने घर से कुछ दूर बज रहे डीजे पर नाचने चला गया था. रात करीब 12 बजे डीजे पर नाचने को लेकर रामपाल और शादी वाले परिवार के लोगों के बीच विवाद हो गया, जिसके घर शादी का कार्यक्रम था उन्होंने कहा कि हमारी बहू बेटियां डीजे पर नाच रही हैं, इसलिए यहां से चले जाओ. इसी बात को लेकर उनमें विवाद हो गया. विवाद के करीब एक घंटे बाद रामपाल का शव शादी समारोह स्थल से कुछ दूर स्थित एक निर्माणधीन मकान में पड़ा मिला."

बेगानी शादी में नाचने गए व्यक्ति बेरहमी से हत्या: थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया "हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस गांव में पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम हाउस के बाहर मौजूद परिजनों ने बताया कि मामूली झगड़े में रामपाल की बेरहमी से पिटाई की गई उसके ऊपर नुकीले हथियार से कई बार किए गए, जिससे उसकी मौत हो गई. परिवार वालों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो भी सामने आएगा आगे उस आधार पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. शव का पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. फिलहाल आगामी तफ्तीश जारी है."

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी में नाबालिग लड़के को जिंदा जलाने की कोशिश, अपहरण कर श्मशान ले गए थे बाइक सवार दो युवक

ये भी पढ़ें:गुरुग्राम में सड़क हादसा: मर्सिडीज कार ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, CCTV में कैद वारदात

Last Updated : Mar 4, 2024, 9:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details