हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बीएड छात्रा ने की खुदकुशी, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा, मामले में जांच जारी - Dharamshala student suicide case

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Apr 17, 2024, 5:22 PM IST

Dharamshala Student Suicide Case: धर्मशाला बीएड कॉलेज की छात्रा ने बीते दिन किराए के मकान में आत्महत्या कर ली. पुलिस ने आज शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Dharamshala  Student Suicide Case
बीएड छात्रा ने की खुदकुशी

धर्मशाला: कांगड़ा जिले से छात्रा की आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. जिला मुख्यालय धर्मशाला के शीला चौक के पास बीते दिन एक बीएड प्रशिक्षु छात्रा ने किराए के कमरे में आत्महत्या कर ली. मामले में पुलिस ने छात्रा के मोबाइल और कमरे में मिली डायरी की जांच कर रही है. साथ ही शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है. परिजन शव को लेकर रोहडू रवाना हो गए हैं.

कांगड़ा एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा, "आत्महत्या मामले में छात्रा के परिजनों ने किसी पर भी शक जाहिर नहीं किया है. बुधवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है. परिजन शव लेकर रोहडू लिए रवाना हो गए हैं. युवती के कमरे से मोबाइल व डायरी मिली है, पुलिस उसकी जांच कर रही है. धर्मशाला पुलिस इस संदर्भ में आईपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके जांच में जुटी हुई है".

एसपी कांगड़ा शालिनी अग्रिहोत्री ने बताया कि मंगलवार को धर्मशाला के शीला चौक में 25 वर्षीय बीएड प्रशिक्षु छात्रा ने किराए के कमरे में आत्महत्या कर ली. मृतका धर्मशाला बीएड कॉलेज की छात्रा थी. मौके पर पुलिस टीम ने फारेंसिक विशेषज्ञों के साथ दौरा करके साक्ष्य जुटाए हैं. परिजनों ने किसी पर कोई शक नहीं जाहिर किया है. पुलिस जांच में जो भी सामने आएगा, उस बारे में मृतका के परिजनों को अवगत करवा दिया जाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही स्पष्ट होगा कि मौत का कारण आत्महत्या है या कुछ और? धर्मशाला पुलिस द्वारा आईपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:सिरमौर में पिकअप एक्सीडेंट, हादसे में दो की मौत, एक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details