हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मैं मोदी जी को भगवान श्रीराम का अवतार मानती हूं, मैं रामसेतु निर्माण में जो गिलहरी थी वो मैं हूं- कंगना रनौत - Kangana Ranaut Latest Statement

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Apr 1, 2024, 3:28 PM IST

KANGANA RANAUT: मंडी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने पीएम मोदी को पीएम मोदी को भगवान राम का अवतार बताया है. कंगना ने कहा कि कंगना रनौत ने कहा कि पीएम मोदी कोई साधारण व्यक्ति नहीं हैं. पढ़ें पूरी खबर...

KANGANA RANAUT
मैं मोदी जी को भगवान श्रीराम का अवतार मानती हूं- कंगना रनौत.

कंगना रनौत.

मंडी:कंगना रनौत जो कि मंडी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी की लोकसभा प्रत्याशी हैं उन्होंने पीएम मोदी को भगवान राम का अंश बताया है. कंगना ने तो ये तक कह डाला कि मुझे दिया एक-एक वोट पीएम मोदी को आपका आशीर्वाद होगा. कंगना रनौत ने कहा कि पीएम मोदी कोई साधारण व्यक्ति नहीं हैं ये हम सब जानते हैं. कंगना ने कहा कि जो राम मंदिर 600 सालों में नहीं बना वो मंदिर भगवान ने पीएम मोदी से करवाया.

कंगना रनौतने कहा कि रघुकुल रीत सदा चल आई, प्राण जाई पर वचन न जाई. जो भाजपा के जो लोग हैं जो आपको वचन देंगे उसे पूरा करेंगे तो इसमें कोई दो राय नहीं हैं. कंगना ने कहा कि मैं पीएम मोदी में रामचंद्र भगवान का अंश देखती हूं. मैं उनकी सेना में हूं. मैं तो स्वयं रामसेतु निर्माण की उस गिलहरी की भांति हूं जो अपना योगदान इस पार्टी में अब देने जा रही हूं. मेरे लिए यही सबसे बड़ा सौभाग्य है. बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत विधानसभा क्षेत्र सरकाघाट के पौंटा, फतेहपुर, हरिबैहना, गोपालपुर और मौंही में प्रचार कर रही थीं. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं आज आप सबके बीच में एक प्रत्याशी के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए ही समर्थन मांगने आई हूं. आपका मेरे लिए एक-एक वोट उस प्रधानमंत्री के लिए आशीर्वाद होगा.

क्या है ये गिलहरी की कहानी

बता दें कि रामायण काल में भारत और लंका के बीच हजारों साल पहले समुद्र पर एक विशाल सेतु (पुल) बनाया गया था. रामायण के अनुसार जब सीता माता का हरण रावण ने किया था, तो उस दौरान लंका तक पहुंचने के लिए सेतु बनाने का काम चल रहा था. राम की सेना बड़ी चट्टानों और पत्थरों से सेतु को बनाने में जुटी थी. उसी दौरान एक छोटी सी गिलहरी मिट्टी के छोटे-छोटे कण उठाकर सेतु पर रख देती थी और सेतु बनाने में योगदान दे रही थी. उसी गिलहरी से कंगना रनौत ने अपनी तुलना की है.

ये भी पढ़ें- सियासी 'मंडी' में 'रानी' और 'क्वीन' आमने-सामने, एक-दूसरे पर कर रही जुबानी हमले - Himachal Political War

ABOUT THE AUTHOR

...view details