राजस्थान

rajasthan

कलयुगी बेटे की कततूत, मां-बाप पर किया जानलेवा हमला, चाकू से वार कर बहन को भी किया लहूलुहान - Son Attacked His Parents

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 4, 2024, 10:05 AM IST

Updated : May 4, 2024, 12:07 PM IST

बीकानेर के जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही माता-पिता और बहन पर चाकू से जानलेवा हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया. घटना के बाद तीनों घायलों को पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

SON ATTACKED HIS PARENTS
SON ATTACKED HIS PARENTS (फोटो : ईटीवी भारत बीकानेर)

बीकानेर. बीकानेर में शनिवार सुबह एक कलयुगी बेटे की सनक ने अपने ही परिवार के तीन सदस्यों को लहूलुहान कर दिया. जयनारायण व्यास थाना क्षेत्र के एक शख्स ने अपने माता-पिता और बहन पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे तीनों गंभीर घायल हो गए. तीनों को तत्काल बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है, जहां तीनों का इलाज जारी है.

पड़ोसियों ने अस्पताल पहुंचाया :जयनारायण व्यास कॉलोनी थानाधिकारी सुरेंद्र प्रचार ने बताया कि सुबह पांच बजे यह घटना घटित हुई है. तब हंगामा मचा तो आस-पड़ोस के लोगों ने तीनों को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया और तत्काल पुलिस को भी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस भी तत्काल अस्पताल पहुंची.

इसे भी पढ़ें-कुल्हाड़ी से हमला कर भाई को उतारा मौत के घाट, मामला दर्ज, आरोपी फरार - Brother Brutal murder in kota

आरोपी को था मानसिक तनाव :थानाधिकारी सुरेंद्र पचार ने बताया कि आरोपी पुत्र डिप्रेशन का शिकार है. बताया जा रहा है कि पीड़ित राजेश शिक्षक है. पुत्र की ओर से किए गए इस हमले में उसके साथ उसकी पत्नी और पुत्री भी घायल हुए हैं. फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है. वहीं तीनों घायलों का इलाज जारी है.

इसे भी पढ़ें-जांच एजेंसियों का खौफ दिखाकर लोगों को वर्चुअल कैद कर रहे शातिर साइबर ठग, झांसे में आकर पीड़ित गंवा रहे करोड़ों रुपए - Cyber Fraud

बता दें कि इसी तरह का एक मामला शुक्रवार को कोटा में भी सामने आया था. कोटा के रामगंजमंडी उपखंड के सुकेत थाना इलाके के एक गांव में एक शख्स ने अपने ही भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना के बाद परिजन 108 एंबुलेंस की मदद से जख्मी शख्स को अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पता चला कि ये पूरी घटना बाइक पार्किंग को लेकर हुई थी. दोनों भाइयों में बाइक पार्क करने को लेकर विवाद होने के बाद आरोपी ने दूसरे भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था.

Last Updated : May 4, 2024, 12:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details