झारखंड

jharkhand

लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव तैयारी में जुटी बीजेपी, जगह-जगह खोले गए चुनाव कार्यालय

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 5, 2024, 8:07 PM IST

Lok Sabha election 2024. मिशन 2024 की तैयारी में बीजेपी जोर-शोर से जुटी है. लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा चुनाक की भी तैयारी की जा रही है. आगामी चुनाव को लेकर जगह-जगह कार्यालय खोले जा रहे हैं. साथ ही अन्य गतिविधि भी जारी है.

http://10.10.50.75//jharkhand/05-March-2024/jh-ran-02-bjp-taiyari-7209874_05032024162210_0503f_1709635930_1052.jpg
Lok Sabha Election 2024

जानकारी देते झारखंड बीजेपी के मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक.

रांची: लोकसभा चुनाव के साथ-साथ बीजेपी इस साल के अंत में होनेवाले झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर भी तैयारी में जुट गई है. लोकसभा चुनाव में झारखंड की सभी 14 सीटों को जीतने का लक्ष्य लेकर चुनाव मैदान में उतरी बीजेपी विरोधी दलों की तुलना में चुनाव प्रचार में काफी आगे दिख रही है. लोकसभा चुनाव को लेकर हर लोकसभा क्षेत्र में कार्यालय खोले जा चुके हैं. जहां पार्टी की चुनावी गतिविधि संचालित की जाएगी. इसके अलावे हर विधानसभा और मंडल स्तर पर पार्टी ने चुनाव कार्यालय खोलने का निर्णय लिया गया है. मंडल और विधानसभा स्तर पर खोले जानेवाले चुनाव कार्यालय का सीधा संपर्क लोकसभा स्तरीय चुनाव कार्यालय से होगा.

विधानसभा चुनाव को लेकर भी चुनाव कार्यालय खोलने की तैयारी में बीजेपी

लोकसभा चुनाव के अलावा इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी चुनाव कार्यालय खोलने की तैयारी झारखंड बीजेपी के द्वारा की जा रही है. यह चुनाव कार्यालय हर विधानसभा क्षेत्र में 20 मार्च तक खोल दिए जाएंगे. हालांकि इसका संचालन वर्तमान में लोकसभा चुनाव को लेकर होगा. उसके बाद यह कार्यालय आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भी काम करता रहेगा. इसी तरह मंडल स्तर पर भी पार्टी ने चुनाव कार्यालय खोलने का निर्णय लिया है. भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष बालमुकुंद सहाय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी साल के 365 दिन चुनाव तैयारी में जुटी रहती है, ऐसे में चूंकि झारखंड में लोकसभा चुनाव के अलावे इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव भी होने हैं ऐसे में अब समय ज्यादा नहीं है इस वजह से चुनाव कार्यालय स्थानीय स्तर पर कार्यरत होते रहेंगे.

विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी बना रही है रणनीति

विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी का थींक टैंक रणनीति बनाने में जुटा हुआ है. लोकसभा चुनाव के बाद झारखंड से जुड़े स्थानीय मुद्दे पर पार्टी के नेताओं ने काम करना शुरू कर दिया है. बीजेपी मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक कहते हैं कि वैसे तो पार्टी का फोकस वर्तमान में लोकसभा चुनाव पर है, लेकिन झारखंड में विधानसभा चुनाव भी होने हैं. ऐसे में पार्टी हमेशा की तरह तैयारी में जुटी हुई है. राज्य सरकार की विफलता को लेकर हम जनता के बीच लेकर जाएंगे. जिसमें विधि व्यवस्था का मामला हो या युवाओं के साथ धोखाधड़ी का मामला हो, किसानों की समस्या हो या भ्रष्टाचार और महिला उत्पीड़न जैसे विषय इन सारे मुद्दों को लेकर पार्टी जनता के बीच जाएगी.

ये भी पढ़ें-

झारखंड बीजेपी ने सांगठनिक जिलों के अध्यक्ष और प्रभारी की सूची जारी की, जानिए किसे किस जिले की मिली जिम्मेदारी

मिशन मोड में बीजेपी: पहली बार मतदान करने वाले युवाओं को पीएम करेंगे संबोधित, कार्यक्रम की तैयारी में जुटी बीजेपी

मिशन 2024 लक्ष्य पूरा करने के लिए झारखंड बीजेपी ने बदली रणनीति, कार्यकर्ताओं को मिले कई निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details