बिहार

bihar

जहानाबाद में बाइक के सामने अचानक आई नीलगाय, मां की मौत, बेटे की हालत गंभीर - Jehanabad Road Accident

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 5, 2024, 12:32 PM IST

Jehanabad Road Accident: जहानाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. बाइक से लौट रहे मां बेटे में से मां की मौत हो गई है जबकि बेटे का गंभीर स्थिति में इलाज जारी है. बताया जाता है कि तेज रफ्तार बाइक के सामने अचानक नील गाय आ गई जिससे बाइक असंतुलित हो गई और मां बेटा दोनों गड्ढे में गिर गये.

जहानाबाद में बाइक के सामने अचानक आई नीलगाय, मां की मौत, बेटे की हालत गंभीर
जहानाबाद में बाइक के सामने अचानक आई नीलगाय, मां की मौत, बेटे की हालत गंभीर

जहानाबाद:बिहार केजहानाबाद के सिकरिया थाना क्षेत्र की धुरिया गांव के समीप सड़क दुर्घटना में गुरुवार की शाम में मां बेटा घायल हो गये. दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर द्वारा मां को मृत घोषित कर दिया गया.

सड़क हादसे में मां की मौत:बताया जाता है कि पटना जिले के सिंगौड़ी थाना क्षेत्र सिकसी बेला गांव निवासी विकास कुमार और उसकी मां बिंदा देवी मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने मायके सुकुलचक गांव आये थे. गुरुवार की शाम दोनों वापस लौट रहे थे. जैसे ही धुरिया गांव के समीप पहुंचे सड़क पर अचानक नीलगाय आ गयी. जिसके कारण मोटरसाइकिल सवार मां बेटे सड़क के किनारे गड्ढे में गिर गये.

नील गाय के सामने आने से हुआ हादसा:आस-पास के लोगों के सहयोग से दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर द्वारा वृंदा देवी को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बेटे का चल रहा इलाज: इस घटना की सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी गई है. पुलिस अपने स्तर से आगे की कार्रवाई में जुट गई है. आस-पास के लोगों का कहना है कि तेज रफ्तार से वाहन चलाने के कारण सड़क दुर्घटना हुई है. हादसे में महिला की मौत हो गई है. जिले में लगातार सड़क दुर्घटना हो रही है. इसका मुख्य कारण तेज रफ्तार से वाहन चलाना है.

"नानी के यहां दोनों जा रहे थे. रास्ते में ज्यादा बालू होने के चलते बाइक फिसल गई और दोनों गिर गए. मोहन बीघा पुल के पास घटना हुई थी. मां का देहांत हो गया है बेटे का इलाज चल रहा है."- मृतक के परिजन

इसे भी पढ़ें-दरभंगा हवाई अड्डे पर मंडराने लगा नीलगाय का खतरा, समस्या के निदान के लिए कई बार हुई हाई लेवल बैठक

ABOUT THE AUTHOR

...view details