बिहार

bihar

'हम तो नाम भी नहीं सुने, कौन हैं नरेंद्र मोदी?', NDA में नीतीश की वापसी के सवाल पर भड़के गोपाल मंडल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 20, 2024, 1:30 PM IST

Gopal Mandal On PM Modi: बिहार में इन दिनों इस बात की चर्चा है कि नीतीश कुमार फिर से पाला बदल सकते हैं. वो आरजेडी को छोड़कर बीजेपी के साथ जा सकते हैं, लेकिन खुद नीतीश के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने साफ कहा कि नीतीश बीजोपी में कभी नहीं जाएंगे. उन्होंने पीएम मोदी को भी पहचानने के इंकार कर दिया.

विधायक गोपाल मंडल
विधायक गोपाल मंडल

गोपाल मंडल, विधायक जेडीयू

भागलपुर: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चहेते विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तो नाम भी नहीं सुना है, वह पीएम मोदी को पहचानने से भी इंकार कर रहे हैं, चौंकिये नहीं यह बातें मीडिया के हवाले से नहीं कही जा रही है, बल्कि ये बात खुद विधायक गोपाल मंडल अपने बयान में कहते नजर आ रहे हैं.

पीएम मोदी को नहीं पहचानते विधायकः विधायक गोपाल मंडल ने साफ तौर पर कहा है कि नरेंद्र मोदी कहां से आए हैं, हमें नहीं पता उनका नाम भी मैंने नहीं सुना है. बता दें कि कुछ दिन पहले वो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे को भी नहीं पहचानते थे. अब तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पहचानने से इंकार कर रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी अड़ीयल तरीके से बात करते हैं, दानव की तरह डकारते हैं.

'मीठे शब्द बोलते हैं नीतीश कुमार':वहीं दूसरी ओर उन्होंने नीतीश कुमार के बारे में बताया कि वह काफी मीठे शब्दों का प्रयोग करते हैं और वह अपने मन की बातों को सरलता से जनता के बीच रखते हैं, लेकिन मोदी जी स्क्रीन पर रखे शीशे को देखकर पढ़ते हैं. वह सिर्फ अपने चक्कर में लगे हुए हैं. अडानी, अंबानी से काम नहीं चलने वाला है. भारतीय जनता पार्टी झूठा पार्टी है.

"नरेंद्र मोदी अड़ीयल तरीके से बात करते हैं, दानव की तरह डकारते हैं. देखिये नीतीश कुमार कितना मीठा बोलते हैं, ढंग से बोलते हैं. अगर नीतीश कुमार बीजेपी से जुड़ते हैं तो, नीतीश कुमार का वजूद ही खत्म हो जाएगा.पब्लिक की नजर में गिर जाएंगे. मर मिट जाएगें लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे"- गोपाल मंडल, विधायक

सीट शेयरिंग पर कही ये बातःवहीं विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार अगर बीजेपी में जाते हैं तो नीतीश कुमार का वजूद ही खत्म हो जाएगा. साथ ही ये भी कहा कि बड़े भाई लालू यादव छोटे भाई नीतीश कुमार और भतीजा तेजस्वी चुंबक की तरह सटे हुए हैं, उन्हें कोई अलग नहीं कर सकता. सीट शेयरिंग भी 24 जनवरी के बाद हो जाएगा. हम लोग अभी कर्पूरी जयंती में लगे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details