बिहार

bihar

प्रतिमा विसर्जन के दौरान जेनरेटर बंद करने पर बवाल, 10 लोग घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 17, 2024, 2:11 PM IST

Violent clash during Idol immersion: जमुई में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो पक्षों में हुई खूनी जंग में 10 लोग घायल हो गये. घटना खैरा थाना इलाके के सिमरा गांव की है, जहां जेनरेटर बंद करने पर दो पक्षों के बीच शुरू हुआ विवाद देखते-देखते मारपीट में तब्दील हो गया.फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है

Etv Bharat
हिंसक झड़प

जमुईः सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान जेनरेटर बंद करने के विवाद ने हिंसक रूप ले लिया. घटना जिले के खैरा थाना इलाके के सेमरा की है. इस झड़प में एक पक्ष के आठ लोग जबकि दूसरे पक्ष के दो लोग घायल हो गये.

प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रहे लोगों का रास्ता रोकाः एक पक्ष के मुताबिक वे लोग मां सरस्वती की प्रतिमा विसर्जित करने के लिए जा रहे थे, तभी अचानक कुछ लोग आए और उस रास्ते से प्रतिमा नहीं ले जाने की बात कहते हुए जेनरेटर बंद कर दिया. जब जेनरेटर बंद करने का विरोध किया गया तो कई लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस झड़प में एक पक्ष के आठ लोग घायल हुए है जबकि दूसरे पक्ष के भी दो लोग घायल हुए हैं.

सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गयाः घायलों में एक पक्ष के श्यामसुंदर पासवान, कुंदन पासवान ,उत्तम पासवान, सत्यनारायण पासवान, देवनारायण पासवान, महेश कुमार ,दिलीप कुमार और पूजा कुमारी शामिल हैं जबकि दूसरे पक्ष से अशोक साह और उनके पुत्र पवन साह घायल हुए हैं. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दोनों पक्षों ने दर्ज कराया केसःमामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है और खैरा थाने में केस दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस पूरी घटना की जांच में जुटी है. खैरा थानाध्यक्ष ने बताया कि 'दोनों पक्षों ने मारपीट की शिकायत की है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है" वहीं इस हिंसक झड़प में घायल हुए लोगों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ेंःजमुई में बेखौफ अपराधियों का उत्पात, घर में घुसकर महिला को मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details