झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर पुलिस की छापेमारी, घर से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, दो गिरफ्तार

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 21, 2024, 7:46 PM IST

Explosives recovered in Jamshedpur. जमशेदपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने छापेमारी कर एक घर से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया है. साथ ही मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/21-February-2024/jh-eas-01-barood-img-bytedysp-jh10003_21022024161516_2102f_1708512316_232.jpg
Explosives Recovered In Jamshedpur

जमशेदपुर में विस्फोटक बरामदगी मामले की जानकारी देते प्रशिक्षु डीएसपी सन्नी वर्धन.

जमशेदपुरःशहर के परसुडीह थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया है. मामले में प्रशिक्षु डीएसपी सन्नी वर्धन ने बताया कि पुलिस हर पहलु पर जांच की जा रही है. मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

गोल पहाड़ी बस्ती के एक घर से बरामद हुआ विस्फोटक

जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र के गोल पहाड़ी बस्ती में रहने वाले राजेंद्र सिंह के घर पर पुलिस ने छापेमारी की थी. घर तलाशी के दौरान भारी मात्रा में विस्फोटक, बारूद और अन्य सामान बरामद किया गया है.

गुप्त सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी

दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की गोलपहाड़ी बस्ती के एक घर में विस्फोटक सामान बनाया जा रहा है. जिसके बाद प्रशिक्षु डीएसपी सन्नी वर्धन के नेतृत्व में परसुडीह और सुंदरनगर थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर राजेंद्र सिंह के घर से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया है.

पुलिस को देखकर भागने की कोशिश में थे आरोपी

छापेमारी के दौरान पुलिस ने पाया कि राजेंद्र सिंह अपने घर पर विस्फोटक सामग्रियों से बम बना रहा था. पुलिस को देखकर राजेंद्र सिंह और कारीगर ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस घेराबंदी कर दोनों को धर दबोचा.

पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर कर रही जांच

मामले में प्रशिक्षु डीएसपी सन्नी वर्धन ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है. पुलिस ने घर में रखा भारी मात्रा में विस्फोटक जब्त कर लिया है. उन्होंने बताया कि छापेमारी अभियान जारी रहेगा. घनी आबादी क्षेत्र में विस्फोटक से बम तैयार किया जा रहा था. इससे बड़ी घटना भी हो सकती थी. पुलिस मामले में विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-

राजा की हत्या करने वाले छह अपराधियों को जमशेदपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, लेडिस कॉर्नर में घुसकर मार दी थी गोली

Jamshedpur Crime News: जमशेदपुर में तीन अपराधी गिरफ्तार, अवैध हथियार भी बरामद

जमशेदपुर में भारी 8 डेटोनेटर और 8 जेल एक्सप्लोसिव के साथ दो गिरफ्तार, पूछताछ के बाद पुलिस ने भेजा जेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details