मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जेल से सरकार चलाने वाले अरविंद केजरीवाल के बयान पर भड़के प्रहलाद पटेल, कंगना मामले में भी जमकर बरसे - Prahlad Patel statement

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 28, 2024, 6:55 PM IST

कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत की तरफ से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर किए गए आपत्तिजनक पोस्ट का मामला अब तूल पकड़ते जा रहा है. मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि हल्की भाषा का इस्तेमाल करना कांग्रेस की आदत है. वहीं अरविंद केजरीवाल के जेल से सरकार चलाने वाले बयान को शर्मनाक बताया.

PRAHLAD PATEL STATEMENT
कंगना मामले पर कांग्रेस नेत्री के बयान की निंदा की

अरविंद केजरीवाल के बयान पर भड़के प्रहलाद पटेल

जबलपुर।कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत की तरफ से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर किए गए आपत्तिजनक पोस्ट का मामला अब तूल पकड़ते जा रहा है. टिप्पणी को लेकर मंत्री प्रहलाद पटेल ने कांग्रेस नेत्री के बयान की घोर निंदा की. वहीं अरविंद केजरीवाल के जेल से सरकार चलाने वाले बयान पर कहा कि यह लोकतंत्र के लिए शर्मनाक दिन है.

'हल्की भाषा का इस्तेमाल कांग्रेस की आदत'

मंडी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बनाई गई कंगना रनौत पर कांग्रेस नेत्री द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर प्रहलाद पटेल ने कहा कि "कांग्रेस लगातार हल्की भाषा का उपयोग कर रही है. इस बार कांग्रेस की नेत्री ने महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की है. मंडी उप काशी है, मंडी के लोग तो बर्दाश्त करेंगे ही नहीं लेकिन इस अभद्र भाषा को देश भी स्वीकार नहीं करेगा और इसका खामियाजा कांग्रेस को भुगतना पड़ेगा".

'लोकतंत्र के लिए शर्मनाक दिन'

मंत्री प्रहलाद पटेल ने अरविंद केजरीवाल के जेल से सरकार चलाने वाले बयान को लेकर कहा कि "संविधान निर्माताओं ने इस बात की कल्पना भी नहीं की होगी. चाहे किसी भी राज्य का मुख्यमंत्री हो या फिर कोई भी संवैधानिक पद पर बैठा हुआ व्यक्ति अगर इस बात का दावा करता है तो इससे ज्यादा नैतिकता की राजनीति में लज्जा की बात है और नहीं हो सकती".

ये भी पढ़ें:

कंगना राणावत पर कांग्रेस नेताओं की टिप्पणी से भड़के कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल

'चोर को कहां होना चाहिए...जेल में', अरविंद केजरीवाल मंत्रीमंडल पर प्रहलाद पटेल ने ली चुटकी

छिंदवाड़ा में खिलेगा कमल

मध्य प्रदेश की सबसे हाई प्रोफाइल छिंदवाड़ा सीट को लेकर भी प्रहलाद पटेल ने कहा कि "भारतीय जनता पार्टी का संकल्प है छिंदवाड़ा की सीट जीतना. 400 पार में मध्य प्रदेश का योगदान होगा,अगर कोई सीट नहीं है तो वह सीट है छिंदवाड़ा और इस बार 400 पार में छिंदवाड़ा में भी कमल खिलेगा".

ABOUT THE AUTHOR

...view details