हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पिछले मैच के प्लेइंग 11 के साथ छेड़छाड़ करने के मूड में नहीं पंजाब किंग्स, कोच ने जताया जीत का भरोसा - IPL 2024 Match

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : May 4, 2024, 5:41 PM IST

IPL 2024 Punjab Kings VS Chennai Super Kings: पांच मई को आईपीएल की दो किंग्स धर्मशाला के अंतराष्ट्रीय किक्रेट स्टेडियम में एक दूसरे के आमने सामने होंगी. ये मैच पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है. दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मैच की उम्मीद जताई जा रहा है. पंजाब किंग्स का ये घरेलू मैदान है और टीम भी पिछले दो मैचों से अच्छी लय में चल रही है.

PUNJAB KINGS VS CHENNAI SUPER KINGS
प्रेस वार्ता करते हुए पंजाब किंग्स के स्पिन बॉलिंग कोच सुनील जोशी (वीडियो- ईटीवी भारत)

प्रेस वार्ता करते हुए पंजाब किंग्स के स्पिन बॉलिंग कोच सुनील जोशी (वीडियो- ईटीवी भारत)

धर्मशाला:पांच मई को धर्मशाला के अंतराष्ट्रीय किक्रेट ग्राउंड में दो किंग्स की भिड़ंत होने वाली है. पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स की. दोनों टीम जीत का दंभ भर रही है. पंजाब किंग्स की बात करे तो उनके लिए दो चीज उनके फेवर में हैं. पहला धर्मशाला का मैदान उनका होम ग्राउंड हैं और पिछले मैच में पंजाब ने चेन्नई को उनके घरेलू मैदान एमए चिदंबरम स्टेडियम में पटखनी दी थी. इस अनुसार कहा जा सकता है कि पंजाब का हौसला बुलंद है और टीम भी अच्छी लय में नजर आ रही है. मैच रोमांचक होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है.

पंजाब किंग्स के स्पिन बॉलिंग कोच सुनील जोशी ने धर्मशाला में मैच से पूर्व प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि इस बात की ज्यादा उम्मीद कि वे पिछले मैच के प्लेइंग 11 के साथ ही मैच में उतरेंगे, उसके साथ छेड़छाड़ नहीं करेंगे. सुनील जोशी ने कहा कि टीम अच्छी फार्म में है, जिसका फायदा उसे पांच मई के मैच में मिलेगा. सुनील जोशी ने कहा कि पंजाब की टीम चेन्नई को अपने घरेलू मैदान में हराकर, जीत की हैट्रीक लगाएगी.

कोच सुनील ने कहा कि शिखर धवन अब धीरे-धीरे रिकवर कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि धर्मशाला स्टेडियम विश्व के सबसे खूबसूरत मैदानों में से एक है. उन्होंने कहा कि कैप्टन शिखर अच्छी फॉर्म में थे, बेहतरीन कर रहे थे, लेकिन वह इंजर्ड हो गए. ऐसे में सैम कुरेन अब कप्तानी की कमान संभाल रहे है. उनकी कप्तानी में भी बेहतरीन खेल देखने को मिल रहा है. उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही शिखर भी टीम में वापसी करेंगे. कहा कि टीम के सभी खिलाड़ी सकारात्मक सोच के साथ मैदान उतरेंगे.

ये भी पढ़ें:Dharamshala IPL Match 2023: धर्मशाला में 1 दशक बाद मई में होंगे 2 IPL मैच, ऑनलाइन टिकट बिक्री शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details