राजस्थान

rajasthan

अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश, गैंग के 8 बदमाशों को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 10, 2024, 7:51 PM IST

डीडवाना पुलिस ने लूट और डकैती को अंजाम देने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. गिरोह जिले में पिछले काफी समय से डकैती की घटना को अंजाम दे रहे था. पुलिस ने गैंग के 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

Interstate thief gang busted
अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश

कुचामनसिटी. डीडवाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतरराज्यीय चोर गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस गैंग के 8 चोरों को गिरफ्तार किया है, जो चलती बसों से यात्रियों को सामान, जेवरात और नगदी चोरी करते थे.

गौरतलब है कि बीते दिनों डीडवाना क्षेत्र में बसों में चोरी की कई वारदातें सामने आई थीं. इसके बाद पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए सघन अभियान चलाया. इसके तहत पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और कॉल डिटेल सहित सूचनाएं संकलित कीं. आखिरकार पुलिस चोरों को पकड़ने में कामयाब हुई. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए सभी चोर उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और सभी मिलकर चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे. इन चोरों ने राजस्थान सहित पंजाब, हरियाणा, गुजरात, महाराष्ट्र, उत्तराखंड आदि राज्यों में चोरी की कई वारदातों को अंजाम दिया था. अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ के साथ ही चोरी हुए माल को बरामद करने में जुट गई है.

पढ़ें:हाईवे पर लूटपाट करने वाली गैंग का पर्दाफाश, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

नंदलाल रिणवा थानाधिकारी डीडवाना ने बताया कि आरोपी अन्य कई जिलों में भी लूट और डकैती को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई कर सभी आरोपियों को घटना को अंजाम देने से पहले ही धर दबोचा. फिलहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details