उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्कूल में बच्ची को कुत्ते ने काटकर किया घायल, प्रबंथक के खिलाफ मुकदमा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 9, 2024, 9:12 PM IST

मिर्जापुर में जिगना क्षेत्र के एक स्कूल में पांच वर्षीय (dog in school in mirzapur) बालिका को पालतू कुत्ते ने काट लिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. परिजनों ने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मिर्जापुर : जिले के जिगना थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल के प्रबंधक को कुत्ता पालना भारी पड़ गया. स्कूल गई पांच वर्षीय मासूम बच्ची को कुत्ते ने काट लिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. बच्ची के चाचा ने शुक्रवार को जिगना थाने में स्कूल के प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

जानकारी के मुताबिक, जिगना थाना क्षेत्र के रहने वाले व्यक्ति की भतीजी पांच वर्ष की है. वह एक निजी स्कूल में कक्षा एक में पढ़ती है. हर दिन की तरह 8 फरवरी को भी बच्ची स्कूल गई थी. परीक्षा देने के बाद घर लौटने के दौरान स्कूल में कुत्ते ने हमला बोल दिया. किसी तरह प्रबंधक ने कुत्ते को बच्ची से अलग किया. कुत्ते के काटने से बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल बच्ची को आनन-फानन में नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. जानकारी मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए. घायल बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला मंडलीय अस्पताल के ट्राॅमा सेंटर रेफर कर दिया. परिजन घायल बच्ची का इलाज कराकर घर चले गए. वहीं इस मामले में छात्रा के चाचा ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

जिगना थाना प्रभारी चंद्रप्रकाश पांडेय ने बताया कि घायल बच्ची के परिजनों ने तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : ताजमहल के बाहर आवारा कुत्तों का आतंक, पर्यटक को कुत्ते ने काटा, Video Viral

यह भी पढ़ें : एयरफोर्स अफसर के पालतू कुत्ते ने विंग कमांडर को दो बार काटा, मालिक पर केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details