मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हिंदू धर्म अपनाने के बाद मुस्लिम संगठन का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल, हिंदू संगठन पर प्रतिबंध की मांग - Muslim Organization Letter Viral

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 28, 2024, 9:35 PM IST

इंदौर में शनिवार को मुस्लिम समाज के 7 लोगों के हिंदू धर्म अपनाने के बाद मुस्लिम संगठनों में आक्रोश देखा जा रहा है. ऐसे में एक मुस्लिम संगठन ने हिंदू संगठनों को लेकर कड़े शब्दों में पत्र सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

Indore religious conversion case
मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने का मामला

इंदौर। शहर में मुस्लिम संगठन का एक पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पत्र में मुस्लिम संगठनों ने हिंदू संगठनों पर प्रतिबंध लगाने की मांग की हैं साथ ही कई तरह की बातों का जिक्र किया है. इस पत्र के वायरल होने के बाद विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी है. बता दें कि शनिवार को मस्लिम धर्म से जुडे़ 7 लोगों ने हिंदू धर्म अपना था, इसी के बाद यह पत्र वायरल हो रहा है.

हिंदू धर्म अपनाने के बाद पत्र वायरल

इंदौर के खजराना क्षेत्र में मंदसौर सहित अन्य जगहों के 7 लोगों ने शनिवार को मुस्लिम धर्म को छोड़कर हिंदू धर्म अपनाया था. जब इस बात की जानकारी मुस्लिम समाज के विभिन्न संगठनों को लगी तो लब्बैक यूथ फोर्स के नाम से एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पत्र में लिखा कि मुस्लिम समाज कौम खबरदार होशियार. पत्र में मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने की बात लिखी गई है. साथ ही मुस्लिम समाज के जिम्मेदार लोगों से इस मसले पर गौर करने का जिक्र किया गया है. वहीं कट्टरपंथी नेता और हिंदू संगठनों के खिलाफ आवाज उठाने की जरूरत बताई गई है. इनके खिलाफ सड़कों पर उतरने की अपील की गई है.

मुस्लिम संगठन का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल

ये भी पढ़ें:

परवीन बनी 'पल्लवी' तो इरफान हो गए 'ईश्वर', MP में 7 लोगों ने अपनाया सनातन धर्म

माशूका की मोहब्बत में पिता ने बदला था धर्म, बेटे ने प्रेमिका के प्यार में बैंड-बाजा-बारात के साथ की घर वापसी

UP के 4 ईसाई युवकों ने उज्जैन में अपनाया सनातन धर्म, डॉ सुमनानंद की कथा से प्रभावित होकर की घर वापसी

पुलिस को दी जानकारी

सोशल मीडिया पर पत्र के वायरल होने के बाद विश्व हिंदू परिषद के प्रशासनिक प्रांत प्रमुख संतोष शर्मा का कहना है कि "फिलहाल इस पूरे पत्र की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. उन्होंने पीएमओ से भी सुरक्षा को लेकर पत्राचार किया है, लेकिन इंदौर पुलिस उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं करवा रही है. फिलहाल इस पत्र के वायरल होने के बाद भी यदि उन्हें सुरक्षा नहीं मिलती है तो वह पूरे मामले को लेकर पीएमओ में भी इंदौर पुलिस की शिकायत करेंगे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details