मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में उत्तराखंड के दो व्यापाारियों ने की एक करोड़ की धोखाधड़ी, आलू-प्याज की खेप मंगा ली, पेमेंट नहीं किया

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 8, 2024, 4:39 PM IST

Indore crime cheating case : इंदौर के एक व्यापारी के साथ उत्तराखंड के दो व्यापारियों ने धोखाधड़ी की. माल लेने के बाद व्यापारियों ने करीब एक करोड़ से ज्यादा की रकम नहीं चुकाई. पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Indore crime cheating case
इंदौर में उत्तराखंड के दो व्यापाारियों ने की एक करोड़ की धोखाधड़ी

इंदौर में उत्तराखंड के दो व्यापाारियों ने की एक करोड़ की धोखाधड़ी

इंदौर।इंदौर में लगातार धोखाधड़ी की वारदात सामने आ रही हैं. इसी कड़ी में इंदौर के एक व्यापारी से उत्तराखंड के दो व्यापारियों ने करीब पौने दो लाख करोड़ रुपए का सौदा किया. इसमें करीब एक करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की गई. इसके बाद इंदौर के व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने उत्तराखंड के व्यापारियों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया. मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

बकाया एक करोड़ नहीं दिए

एडिशनल डीसीपी आलोक शर्मा के मुताबिक चोइथराम मंडी में आलू प्याज का व्यवसाय करने वाले नासिर खान द्वारा थाने पर शिकायत दर्ज करवाई गई थी. इसमें कहा गया था कि ऊधमपुर उत्तराखंड के रहने वाले आदिल और यासिर खान से उन्होंने एक करोड़ 82 लाख रुपए का आलू-प्याज का सौदा किया था. इतने रुपए का आलू प्याज उन्होंने पहुंचा भी दिया था. जिसके एवज में 75 लाख रुपए आरोपियों द्वारा अदा कर दिया गए. बची हुई राशि 1 करोड़ 7 लाख रुपए आरोपियों ने नहीं दी.

ALSO READ:

किरायेदार ने किया महिला से रेप

इंदौर के गांधीनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला के साथ किरायेदार ने दुष्कर्म किया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने रेप सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार महिला के पति की बीमारी का फायदा उठाकर उसे झांसे में लिया और फिर दुष्कर्म किया गया. आरोपी इसके बाद महिला को ब्लैकमेल करने लगा. परेशान होकर महिला ने पुलिस की शरण ली.

महिला ने आर्थिक तंगी के चलते अपने किरायेदार के नाम पर लोन लिया था. इसकी किस्त वह हर माह भर रही थी. कुछ समय बाद पति की मौत हो गई. इसके कुछ दिन बाद किरायेदार ने महिल से रेप किया. आरोपी की तलाश की जा रही है

आलोक शर्मा, एडिशनल डीसीपी, इंदौर

ABOUT THE AUTHOR

...view details