झारखंड

jharkhand

इंडियन आर्मी के जवान का शव पहुंचा बगोदर, लोगों ने नम आंखों से दी श्रद्धांजलि

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 29, 2024, 4:13 PM IST

Indian Army soldier Dead body reached Bagodar. हजारीबाग के बिष्णुगढ़ प्रखंड निवासी आर्मी के जवान की मौत कुछ दिनों पूर्व पंजाब के जालंधर में हो गई थी. जवान का शव सोमवार को बगोदर बस स्टैंड पहुंचा. जहां अंतिम दर्शन के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा.

http://10.10.50.75//jharkhand/29-January-2024/jh-gir-02-sardhanjali-vis-jhc10019_29012024145146_2901f_1706520106_1106.jpg
Indian Army Soldier

गिरिडीह के बगोदर बस स्टैंड परिसर में आर्मी के जवान को श्रद्धांजलि देते लोग.

बगोदर, गिरिडीह: इंडियन आर्मी के जवान का शव सोमवार को बगोदर बस स्टैंड पहुंचा. जवान का शव पहुंचते ही पूरा माहौल गमगीन हो गया. लोग सुनील कुमार महतो अमर रहे के नारे लगाते रहे. बस स्टैंड परिसर में ही जवान को श्रद्धांजलि दी गई और इसके बाद शव को पैतृक गांव बिष्णुगढ़ के सिरंय ले जाया गया. जवान को श्रद्धांजलि देने के दौरान उपस्थित लोगों की आंखें नम थीं. इंडियन आर्मी के जवान को श्रद्धांजलि देने के लिए लोग तिरंगे के साथ पहुंचे थे.

बिष्णुगढ़ प्रखंड के सिरंय निवासी थे सुनीलः बताया जाता है कि बगोदर से सटे बिष्णुगढ़ प्रखंड के सिरंय गांव के रहने वाले सुनील कुमार महतो इंडियन आर्मी में जवान थे और पंजाब के जालंधर में पोस्टेड थे. वे कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. जालंधर स्थित आर्मी अस्पताल में जवान का इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई. वे अपने पीछे पत्नी सहित छह माह के दो जुड़वे बच्चे को छोड़ गए हैं.

दो वर्ष पूर्व हुई थी जवान की शादीः जानकारी के अनुसार 6 साल पूर्व सुनील कुमार महतो की इंडियन आर्मी में नियुक्ति हुई थी. वहीं दो साल पूर्व उनकी शादी हुई थी. वे काफी मिलनसार व्यक्ति थे. ऐसे में असमय उनकी मौत होने से पूरे इलाके में शोक की लहर है. इधर, जवान की मौत के बाद पत्नी सहित परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. बिष्णुगढ़ मध्य भाग के जिप सदस्य शेख तैयब ने आर्मी जवान की मौत को दुखद बताया है. उन्होंने कहा कि सुनील की कमी हमेशा खलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details