राजस्थान

rajasthan

रात के अंधेरे में नहीं दिखा सड़क किनारे खड़ा डंपर, बाइक टकराई और लील हो गई तीन जिंदगियां - Accident in Banswara

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 21, 2024, 1:24 PM IST

बांसवाड़ा के केसरपुरा के नजदीक एक तेज रफ्तार बाइक सड़क पर खड़े डंपर से टकरा गई, जिससे मौके पर ही बाइक सवार दो युवक और एक किशोर की मौत हो गई.

BIKE COLLIDED WITH DUMPER
BIKE COLLIDED WITH DUMPER

बांसवाड़ा. जिले के केसरपुरा गांव के नजदीक सड़क पर खड़े डंपर से एक तेज रफ्तार बाइक भिड़ गई. इस हादसे में बाइक सवार दो युवक और एक किशोर की मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच बाइक और डंपर दोनों को बरामद कर लिया. तीनों शनिवार रात को ग्रामीण स्तर पर लगने वाला एक मेला देखकर घर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ. तीनों मृतकों में से दो सगे भाई बताए जा रहे हैं.

थानाधिकारी नरेन्द्र सिंह भाटी ने बताया कि अरथुना थाना क्षेत्र के इटाउवा निवासी प्रकाश पुत्र कांति उम्र करीब 22 वर्ष अपने पड़ोस के रहने वाले प्रदीप पुत्र भूरा उम्र करीब 19 वर्ष और राकेश पुत्र भूरा उम्र 17 वर्ष के साथ मेला देखने के लिए गया था. परिजनों के अनुसार शाम करीब 4 बजे तीनों बाइक से निकले थे. इस बीच देर रात पुलिस ने परिजनों को हादसे की जानकारी दी. युवकों व किशोर की मौत से दोनों परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें :खुशियां बदली मातम में , बारात से घर लौट रही कार बेकाबू होकर पलटी, एक की मौत... 5 घायल - Road Accident in Sikar

उन्होंने बताया कि रात में केसरपुरा गांव के नजदीक एक डंपर खड़ा था, जो कि सड़क निर्माण कर रही कंपनी का बताया जा रहा है. अचानक रात 8 बजे युवकों की अनियंत्रित बाइक डंपर से टकरा गई, जिससे तीनों लहुलूहान होकर सड़क पर गिर पड़े. ग्रामीणों ने निजी वाहन से तीनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

थानाधिकारी नरेन्द्र सिंह भाटी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद पूरी कार्रवाई की जाएगी. डंपर मालिक और मृतक के परिजनों में वार्ता चल रही है. जल्द मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. रात में ही डंपर और बाइक को बरामद कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details