राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में दो पक्षों में नाली के पानी की निकासी को लेकर लाठी भाटा जंग, खूनी संघर्ष में चार लोग जख्मी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 27, 2024, 5:47 PM IST

धौलपुर के मलिकपुर में शनिवार को दो पड़ोसियों में नाली के पानी की निकासी को लेकर विवाद हो गया. मामूली विवाद ने इतना तूल पकड़ कि दोनों पक्षों के लोग लाठी डंडों से एक-दूसरे पर हमला कर दिए. इस खूनी संघर्ष में 4 लोग जख्मी हो गए.

Fight over drain dispute
Fight over drain dispute

धौलपुर.सदर थाना क्षेत्र के गांव मलिकपुर में शनिवार को दो पड़ोसियों में नाली के पानी की निकासी को लेकर विवाद हो गया. मामूली विवाद ने इतना तूल पकड़ कि दोनों पक्षों के लोग लाठी डंडों से एक-दूसरे पर हमला कर दिए. दोनों तरफ से हुए खूनी संघर्ष में चार महिला घायल हो गईं जिन्हें परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

घटना को लेकर एएसआई आदिराम ने बताया सदर थाना इलाके के गांव मलिकपुर में दो पक्षों में झगड़ा हुआ है. झगड़े के दौरान हुई लाठी भाटा जंग में चार लोग घायल हुए हैं. एसआई ने बताया कि घायलों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. घायल पक्ष के लोगों ने नामजद आरोपियों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. आदिराम ने बताया कि घटना के बाद पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही आरोपी पक्ष के लोग गांव से फरार हो गए हैं. उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा. पुलिस द्वारा घायलों के पर्चा बयान लिए जा रहे हैं और मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें: बाड़े के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, खूनी संघर्ष में बुजुर्ग की गई जान

लाठी-भाटा जंग:मलिकपुर गांव में शनिवार को रामनरेश एवं माखन पक्ष के लोगों में नाली के पानी की निकासी को लेकर मामूली विवाद हुआ था. मामूली विवाद के दौरान दोनों पक्षों में तू- तू मैं-मैं के साथ गाली गलौज शुरू हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों के लोग लाठी डंडों से लैस होकर आमने-सामने हो गए. दोनों तरफ से करीब आधा घंटे तक चले खूनी संघर्ष में रामनरेश पक्ष की लालवती एवं उसकी रिश्तेदारी नथोली पत्नी महेंद्र, सुनीता पत्नी कैलाशी के साथ एक बुजुर्ग व्यक्ति घायल हो गया. घटना के बाद हमलावर गांव से फरार हो गए. पुलिस ने सभी घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां दो महिलाओं के बेहद गंभीर चोटें बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details