उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, हाईवे किनारे फेंकी लाश, पुलिस ने 2 दोस्तों को हिरासत में लिया - Bareilly murder

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 22, 2024, 12:50 PM IST

बरेली के बिथरी चैनपुर इलाके में गोली मारकर युवक की हत्या कर दी गई. युवक घर से निकलने के बाद दोबारा लौटा ही नहीं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

BAREILLY MURDER
BAREILLY MURDER

BAREILLY MURDER

बरेली : बिथरी चैनपुर इलाके में 22 साल के एक युवक की हत्या कर दी गई. शव हाईवे किनारे नवदिया हरकिशन गांव के रास्ते पर पड़ा मिला. घटना की जानकारी पर भीड़ जुट गई. कुछ ही देर में पुलिस भी पहुंच गई. परिजनों ने धारदार हथियार से वारकर और गोली मारकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. घटना के पीछे का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. युवक के दो दोस्तों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

बरेली के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव का रहने वाला 22 वर्षीय अमन पटेल मिट्टी पटान का काम करता था. पिता राजेंद्र पटेल ने बताया कि रविवार की सुबह अमन घर से निकला था. रात में 8 बजे उससे बात हुई थी. उसने एक घंटे में घर पहुंचने की बात कही थी. परिवार के लोग उसका इंतजार कर रहे थे. काफी देर तक उसके न पहुंचने पर दोबारा कॉल करने पर उसका मोबाइल बंद मिला.

परिवार के लोग उसे लेकर फिक्रमंद नजर आ रहे थे. इस दौरान आधी रात को बिथरी चैनपुर थाने की पुलिस ने सूचना दी कि अमन पटेल का एक्सीडेंट हो गया है. उसको चोट लग गई है. पिता राजेंद्र पटेल समेत परिवार के अन्य लोग प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिथरी चैनपुर पहुंचे तो अमन की लाश पड़ी थी. पिता के अनुसार उनकी किसी से रंजिश नहीं है. धारदार हथियार और गोली मारकर बेटे की हत्या की गई है.

पुलिस अधीक्षक उत्तरी मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव के पास एक युवक की लाश मिली थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिवार के लोग जैसी तहरीर देंगे उस हिसाब से मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी. पुलिस को प्रेम प्रसंग में हत्या का शक है. किसी युवती को लेकर हत्या की गई. अमन आखिरी बार अपने दोस्तों के साथ देखा गया था. पुलिस ने उससे दो दोस्तों को हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें :पीएम मोदी आज अलीगढ़ आएंगे, 40 मिनट तक जनसभा को करेंगे संबोधित, 1 घंटे 5 मिनट तक रहेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details