दिल्ली

delhi

बुराड़ी में संदिग्ध हालत में महिला की मौत के बाद से पति फरार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 19, 2024, 5:01 PM IST

Burari women murder case: दिल्ली के बुराड़ी में महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. इसके बाद से महिला का पति फरार है. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

बुराड़ी में संदिग्ध हालत में महिला की मौत
बुराड़ी में संदिग्ध हालत में महिला की मौत

बुराड़ी में संदिग्ध हालत में महिला की मौत

नई दिल्ली: दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके में महिला की संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया है. वारदात के बाद से उसका पति फरार है जिस पर हत्या का शक है. घटना की सूचना मिलते ही बुराड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस हत्या मामले में परिजनों से पूछताछ के बाद आरोपी पति को तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि महिला का पोस्टमार्टम डॉक्टर के पैनल की निगरानी में होगा, तभी साफ हो पाएगा कि उसकी मौत किस वजह से हुई है.

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके की कमल विहार कॉलोनी में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. वह पहली बार दिल्ली अपने पति के साथ आई थी और उसकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई. महिला के भाई ने बताया कि वह शनिवार रात हैदराबाद से आए थे. रविवार रात सभी ने साथ मिलकर खाना खाया और 12 बजे के बाद सो गए.

सुबह पता चला कि बहन की मौत हो गई है और घटना के बाद से उसका पति फरार है. घटना की सूचना बुराड़ी थाना पुलिस को दी गई. बुराड़ी पुलिस, क्राइम टीम और एफएसएल की टीम भी घटना स्थल पर मामले की पड़ताल के लिए पहुंची. पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों और पड़ोसियों से पूछताछ कर मामले की पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ें :चांदनी चौक के व्यापारी की हत्या के मामले में मास्टर माइंड गिरफ्तार, कमिश्नर ने रखा था 50 हजार का इनाम

वहीं, डीसीपी मनोज कुमार मीणा ने बताया कि संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत हुई है. पोस्टमार्टम डॉक्टर के पैनल की निगरानी में होगा. इसके बाद यह साफ हो पाएगा कि महिला की मौत की वजह क्या है. फिलहाल यह माना जा रहा है कि महिला की मौत गला दबाकर की गई है. बता दें, महिला का पति मजदूरी करता है. 6 साल पहले उसकी शादी हुई थी और उसे कोई बच्चा नहीं है. इस वजह से उनके बीच आए दिन झगड़ा होता था. पुलिस इस बात को भी संज्ञान में लेकर मामले की पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ें :नोएडा में दहेज के लिए पत्‍नी की हत्‍या, पति समेत दो आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details