दिल्ली

delhi

एंटीनारकोटिक्स टास्क फोर्स ने पकड़े दो ड्रग तस्कर, एक महिला भी शामिल - heroin recovered in delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 15, 2024, 8:08 AM IST

एंटी नारकोटिक्स टीम ड्रग्स तस्करी को रोकने में जुटी है. स्पेशल टास्क फोर्स के साथ मिलकर अभियान चलाया जा रहा है. इसी सिलसिले में शाहदरा जिले में दो तस्कर गिरफ्तार किए गए. इसमें एक महिला शामिल है.

ड्रग डीलर अरेस्ट
ड्रग डीलर अरेस्ट

नई दिल्लीः शाहदरा जिला की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स और स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने महिला समेत दो ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है. न्यू सीमापुरी इलाके से एक महिला ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया. आरोपी के पास से नशीला पदार्थ हेरोइन बरामद हुआ है.

शाहदरा जिला के डीसीपी सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान 47 साल के बिंदु के तौर पर हुई है. वह न्यू सीमापुरी की रहने वाली है. शाहदरा जिला की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की टीम को सूचना मिली थी कि न्यू सीमापुरी के 70 फुटा रोड पर एक महिला नशीला पदार्थ हीरोइन की डिलीवरी देने के लिए आने वाली है. सूचना मिलते ही एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की टीम ने ट्रैप लगाकर आरोपी महिला को पकड़ लिया. उसके पास से 30.90 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. आरोपी महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला ने पूछताछ में बताया कि उसकी बेटी भी हेरोइन की तस्करी में शामिल है. उसकी बेटी वर्षा किसी से हेरोइन लाती है और वह उसे इलाके में भेजती है.

शाहदरा जिला की स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने आनंद विहार के रोटरी क्लब के पास से एक चरस तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से 17 किलो 300 ग्राम चरस बरामद हुआ है. शाहदरा जिला के डीसीपी सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान इंद्रपुरी निवासी कृष्णन कुमार के तौर पर हुई है. डीसीपी ने बताया कि स्पेशल टास्क फोर्स को सूचना मिली थी कि एक चरस तस्कर चरस की डिलीवरी देने के लिए आनंद विहार के रोटरी क्लब के पास आने वाला है. सूचना मिलते ही स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने ट्रैप लगाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से दो प्लास्टिक बैग में रखा 17 किलो 300 ग्राम चरस बरामद हुआ है.आरोपी ने बताया कि वह फरीदाबाद से चरस लेकर दिल्ली सप्लाई करने आया था. आरोपी कृष्णन ने बताया कि वह मूल रूप से तमिलनाडु का रहने वाला है और दिल्ली के इंद्रपुरी में रहकर चरस की तस्करी में शामिल है.

ये भी पढ़ेंः क्या केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिलेगी राहत? गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर आज है सुनवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details