हरियाणा

haryana

अनिल विज की नाराजगी के बीच सीएम नायब सिंह सैनी ने दी जन्मदिन की बधाई, द ग्रेट खली भी बधाई देने पहुंचे अंबाला

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Mar 15, 2024, 12:50 PM IST

Anil Vij Birthday: हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. खास, बात यह है कि अनिल विज की नाराजगी के बीच हरियाणा के नए सीएम नायब सिंह सैनी ने अनिल विज को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है. इसके अलावा अनिल विज को बधाई देने के लिए द ग्रेट खली भी अंबाला पहुंचे. अनिल विज के घर पर उन्हें बधाई देने वालों का जमावड़ा लगा हुआ है.

Haryana CM Nayab Saini wished Anil Vij on his birthday
अनिल विज की नाराजगी के बीच सीएम नायब सिंह सैनी ने दी जन्मदिन की बधाई,

चंडीगढ़: हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज आज अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर तो लोग जमकर बधाई दे ही रहे हैं. साथ ही साथ अंबाला कैंट की शास्त्री कॉलोनी स्थित उनके आवास पर उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए सुबह से बधाई देने वालों का हुजूम उमड़ पड़ा है. अनिल विज के इस जन्मदिन पर सबसे खास बात यह है कि उनकी नाराजगी के बीच हरियाणा के नवनियुक्त सीएम नायब सिंह सैनी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

सीएम नायब सैनी ने अनिल विज को दी बधाई: हरियाणा के नए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर लिखा है "भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अंबाला कैंट के विधायक हरियाणा सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री अनिल विज जी को जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं. आप सदैव स्वस्थ रहें एवं दीर्घायु हो ईश्वर से यही प्रार्थना करता हूं."

द ग्रेट खली बधाई देने पहुंचे अंबाला: अनिल विज के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने के लिए रेसलर द ग्रेट भी अंबाला स्थित उनके घर पहुंचे. इस दौरान अनिल विज के समर्थकों ने केक काटकर उनका जन्म मनाया. लोगों ने गीत गाकर अनिल विज का जन्मदिन मनाया. इस दौरान रेसलर द ग्रेट खली (दलीप सिंह) अनिल विज के साथ कई मुद्दों पर चर्चा भी की.

अनिल विज के गाने के क्या हैं मायने?: इससे पहले गुरुवार 14 मार्च को, हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज अपने समर्थकों के साथ गाना गुनगुनाते नजर आए थे. अनिल विज ने अपने समर्थकों के साथ "छोड़ो कल की बातें, कल की बात पुरानी, नए दौर में लिखेंगे मिलकर नई कहानी, हम हिंदुस्तानी" गुनगुनाते नजर आए. अब इस बात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. पहला यह कि क्या अनिल विज अब मान गए हैं और क्या नई सरकार के साथ सारे गिले शिकवे दूर कर काम करने को तैयार हो गए हैं. फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है.

ये भी पढ़ें:क्या मान गए अनिल विज? चाय की चुस्की के साथ गुनगुनाया- छोड़ो कल की बातें, कल की बात पुरानी

ये भी पढ़ें:कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का बीजेपी पर निशाना, कहा 'राजनीतिक सर्कस खेल रही ठग की सरकार, मनोहर लाल को अपमानित कर निकाला बाहर'

ABOUT THE AUTHOR

...view details