उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह बोले, कांग्रेस अंग्रेजों की B टीम, दिग्विजय सिंह खिसियानी बिल्ली

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 21, 2024, 11:01 PM IST

कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने बुधवार को गोंडा के कर्नलगंज में निजी मैरेज हाल में संसदीय चुनाव कार्यालय पर पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान मीडिया से मुखातिब होकर कांग्रेस, राहुल गांधी और दिग्विजिय सिंह पर करारा तंज कसा.

Etv Bharat
Etv Bharat

मीडिया से मुखातिब कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह.

गोंडा :भारतीय जनता पार्टी इलेक्शन के मोड़ में है और आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पूरी तैयारी से जुट गई है. सूबे के पशुपालन एवं दुग्ध विकास मंत्री और कैसरगंज लोकसभा सीट के चुनाव प्रभारी ने बुधवार को गोंडा जिले के कर्नलगंज निजी मैरेज हाल में संसदीय चुनाव कार्यालय पर बैठक ली और पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रणनीति बनाई. सभी ने लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के संकल्प को दोहराया और पत्रकारों से बातचीत में जोश से लबरेज नजर आए.

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि भाजपा रिकार्ड मतों से लोकसभा चुनाव जीतेगी और मोदी प्रधानमंत्री होंगे. वहीं, राहुल गांधी के यूपी के युवाओं पर टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि ये देश राम का है और युवा राम से प्रभावित हैं. ये लोग नेहरू कल्चर के लोग हैं और इन लोगों ने 70 साल तक राम मंदिर की तारीख नहीं दी. मंदिर बनाने में रोड़े अटकाते रहे. कहा कि ये देश की व्यवस्था को खंडित करने वाले लोग हैं. विचारों से बनता है देश और यहां राम का विचार माना जाता है.

पशुपालन मंत्री ने दिग्विजय सिंह पर हमला बोला और कहा कि खिसियानी बिल्ली हैं. दिग्विजय सिंह जैसे लोग और आगामी चुनाव में इनकी जमानत जब्त होगी. कांग्रेस अंग्रेजों की बी टीम है. अंग्रेज भारत से गए तो कांग्रेस को छोड़ गए. कमलनाथ अगर आ रहे हैं तो उनका स्वागत है. वाल्मीकि पहले डाकू थे और उनको बुद्धि आ गई तो अच्छा है. अंत में इंडिया गठबंधन पर बोले कि वह टूट गया है, कोई इधर गिरा तो कोई उधर गिरा. इस बार भी मोदी की सरकार बनेगी. पत्रकारों से बातचीत के बाद मंत्री धर्मपाल सिंह लखनऊ रवाना हो गए.



यह भी पढ़ें : कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने अखिलेश, राहुल के लिए कही ऐसी बात, किसान आंदोलन को बताया राजनीतिक

यह भी पढ़ें : कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह बोले- नीतीश कुमार अच्छे इंसान, सीट बंटवारे का इंडिया गठबंधन को नहीं मिलेगा कोई फायदा

ABOUT THE AUTHOR

...view details