झारखंड

jharkhand

भाजपा मेरी मां, पीएम मोदी मेरे नेता, 2024 तक झारखंड से विपक्षी पार्टियों का खत्म हो जाएगा वजूद: निशिकांत दुबे

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 16, 2024, 11:07 AM IST

Updated : Feb 16, 2024, 11:15 AM IST

Godda MP Nishikant Dubey. गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा है कि 2024 तक झारखंड से सभी विपक्षी पार्टियों का वजूद खत्म हो जाएगा. उन्होंने बीजेपी को मां और पीएम मोदी को अपना नेता बताते हुए कहा कि हम सब कार्यकर्ताओं के बल पर ही ये पूरा होगा.

Godda MP Nishikant Dubey
Godda MP Nishikant Dubey

सांसद निशिकांत दुबे का बयान

गोड्डा:सांसद निशिकांत दुबे ने बीजेपी, हेमंत सोरेन और विपक्षी दलों को लेकर अपना बयान दिया है. वह गोड्डा में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी मेरी मां है, मोदी जी मेरे नेता हैं और मैं कार्यकर्ता हूं. उन्होंने कार्यकर्ताओं से भी यही बात कहने की अपील की. उन्होंने भ्रष्टाचारियों के बारे में कहा कि जब तक हम सामने वाले को जेल नहीं भेज देते, तब तक हम अपनी जिम्मेदारी निभाते रहेंगे.

निशिकांत दुबे ने कहा कि 2024 तक सभी विपक्षी पार्टियां खत्म हो जाएंगी, सबका अस्तित्व खत्म हो जाएगा. झामुमो पांच भागों में बंट जायेगा. उन्होंने कहा कि ये सारी बातें जो मैंने कही हैं अपने कार्यकर्ताओं के दम पर कही हैं. यह वादा मैंने झारखंड की जनता से किया है और वही होने जा रहा है.

इस बार मिलेंगे 10 लाख वोट

गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के बारे में बात करते हुए निशिकांत दुबे ने कहा कि गोड्डा में करीब 19 लाख मतदाता हैं, इस बार 14 लाख वोट पड़ने की संभावना है. उन्होंने कहा कि पहली बार जब उन्होंने चुनाव लड़ा तो उन्हें 1,90,000 वोट मिले, दूसरी बार उन्हें 3,80,000 वोट मिले और तीसरी बार उन्हें 6,40,000 वोट मिले. निशिकांत दुबे ने कहा कि इस बार 10 लाख से एक भी वोट कम नहीं होगा. सभी पार्टियों की जमानत जब्त हो जायेगी. क्योंकि मोदी जी ने काम किया है. इस सीट से जिसे भी बीजेपी उम्मीदवार बनाएगी उसे 10 लाख वोट मिलेंगे.

यह भी पढ़ें:चंपई सरकार बनते ही सतह पर आया भाजपा का अंतर्कलह, विधायक रणधीर के आरोपों से अनजान हैं सांसद निशिकांत, क्यों उठा विवाद?

यह भी पढ़ें:सांसद निशिकांत दुबे का पलटवार, कहा- कांग्रेस के नेताओं में मुझे गाली देने की लगी है होड़, लोकसभा टिकट या मंत्री पद पाना मंशा

यह भी पढ़ें:सदन में राज्यपाल पर उठे गंभीर सवाल, भाजपा ने किया बचाव, निशिकांत दूबे को दीपिका ने कहा कॉर्पोरेट दलाल

Last Updated : Feb 16, 2024, 11:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details