हरियाणा

haryana

स्कूल ना जाने पर मां ने डांटा, तो बेटी ने की आत्महत्या

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Feb 7, 2024, 7:55 PM IST

Girl Suicide In Panipat: पानीपत में सातवीं क्लास की छात्रा ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मां ने बेटी को स्कूल ना जाने पर डांट लगाई थी. जिससे आहत होकर बेटी ने ये खौफनाक कदम उठाया.

Girl Suicide In Panipat
Girl Suicide In Panipat

पानीपत: बुधवार को हरियाणा के पानीपत में सातवीं क्लास की छात्रा ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मां ने बेटी को स्कूल ना जाने पर डांट लगाई थी. जिससे आहत होकर बेटी ने आत्महत्या कर ली. छात्रा ने जब आत्महत्या की तब वो घर पर अकेली थी. मामले का खुलासा तब हुआ, जब छोटे भाई ने स्कूल से आकर घर का दरवाजा खोला. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया.

फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को परिजनों को सौंप दिया है. मामले की जानकारी देते हुए मृतका की मां ने बताया कि वो मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं. फिलहाल वो पानीपत के राजनगर में रहते हैं. उनके चार बच्चे हैं. जिस बेटी ने आत्महत्या की है वो दूसरे नंबर पर थी और राजनगर के सरकारी स्कूल में सातवीं क्लास में पढ़ती थी. पिछले दो दिनों से वो स्कूल नहीं जा रही थी, तो उसके लिए बेटी श्वेता को सुबह डांट दिया और दो थप्पड़ मार दिए.

बताया जा रहा है कि छात्रा की मां और पिता कुमार ड्यूटी चले गए. बाकी तीनों बहन भाई स्कूल चले गए. पीछे से छात्रा घर में अकेली थी. जब उसका भाई दोपहर को स्कूल से आया, तो पता चला कि उनकी बहन ने आत्महत्या कर ली. जांच अधिकारी ने बताया कि मामले में 174 की कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- रोहतक में अपराधियों के हौसले बुलंद, मिठाई दुकान पर फायरिंग, भाऊ गैंग के नाम पर एक करोड़ की रंगदारी की मांग

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में उद्योगपतियों के ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी, करीब 15 जगहों पर कार्रवाई जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details