हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में युवती की हत्या, गले में मिला चुन्नी का फंदा, आरोपी की सूचना देने वाले को 25 हजार रुपये का इनाम - Girl Murder In Gurugram

By ETV Bharat Haryana Team

Published : May 2, 2024, 6:41 AM IST

Girl Murder In Gurugram: गुरुग्राम में युवती की हत्या का मामला सामने आया है. डीएलएफ की खाली पड़ी जमीन पर युवती की लाश मिली. अभी तक युवती की पहचान नहीं हो पाई है. गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी की सूचना देने वालों को 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

गुरुग्राम: बंधवाड़ी गांव के पास डीएलएफ की खाली पड़ी जमीन पर युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस चौकी ग्वाल पहाड़ी की टीम मौके पर पहुंची. सीन ऑफ क्राइम और एफएसएल की टीमों को भी बुलाया गया. सभी ने मिलकर मौके से जरूरी सबूत जुटाए. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है. पुलिस के मुताबिक पहली नजर में ये हत्या का मामला लग रहा है.

गुरुग्राम में युवती की हत्या: बताया जा रहा है कि महिला के गले में चुन्नी का फंदा लगा मिला. बंधवाड़ी गांव के सरपंच की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना DLF Ph-1 में मामला दर्ज कर लिया है. जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा. युवती की उम्र 25 साल के आसपास बताई जा रही है. ऐसा लग रहा है कि इसकी हत्या एक दिन पहले की गई है. पुलिस के मुताबिक अभी तक की जांच में सामने आया है कि युवती की हत्या कहीं और की गई है.

आरोपी की सूचना देने पर 25 हजार का इनाम: गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक हत्या के बाद शव को यहां फेंका गया है. जिसके बाद से आरोपी फरार हैं. मामले की जांच के लिए पुलिस ने क्राइम ब्रांच की कई टीमों का गठन किया है. घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी को भी चेक किया जा रहा है, ताकि आरोपी की पहचान की जा सके. गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी की सूचना देने वाले को 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है. युवती की पहचान नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें- भांजे की कुल्हाड़ी से हत्या करने वाला आरोपी मामा गिरफ्तार, पुलिस ने बताई मर्डर की वजह - Uncle Murdered Nephew in Panipat

ये भी पढ़ें- शराब पीने के बाद गर्मी दूर करने के लिए यमुना में नहाने गया युवक, डूबने से मौत - Youth Died In Yamunanagar

ABOUT THE AUTHOR

...view details