झारखंड

jharkhand

लोहरदगा में युवती की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, तालाब के किनारे ऐसी हालत में मिली लाश

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 8, 2024, 7:36 PM IST

Girl Dead body Recovered from pond. महिला दिवस के दिन लोहरदगा में संदेहास्पद परिस्थितियों में एक युवती का शव बरामद किया गया है. लड़की गुरुवार से लापता थी. पुलिस ने मामले में युवती की हत्या की आशंका जताई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/08-March-2024/jh-loh-01-yuwtibody-pkg-jh10011_08032024173654_0803f_1709899614_513.jpg
Girl Dead Body Recovered

लोहरदगा: जिले के भंडरा थाना क्षेत्र में एक युवती का शव तालाब के किनारे से बरामद किया गया है. युवती का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. स्थानीय लोगों ने शव को देखकर फौरन मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी श्रद्धा केरकेट्टा भी मौके पर पहुंचीं. इसके अलावे फॉरेंसिक की टीम भी बुलाई गई है. टीम घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन कर रही है.

गुरुवार से लापता थी युवती

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती गुरुवार को अपने घर से मवेशियों को चराने के लिए निकली थी. जिसके बाद वह घर नहीं लौटी थी. परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी. इसी बीच शुक्रवार को तालाब के समीप युवती का शव देखा गया. जिसे पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

युवती के शरीर पर कई स्थानों पर चोट के मिले निशान

जानकारी के अनुसार मृतका के शरीर के विभिन्न हिस्सों में चोट के निशान मिले हैं. इसके अलावा गले में भी चोट के निशान हैं. पुलिस मामले में विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है.

युवती की हत्या कर शव को तालाब में फेंका

वहीं इस संबंध में भंडरा थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस एक-एक बिंदु पर जांच कर रही है. जांच के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है. प्रथम दृष्टिया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवती की हत्या कर शव को तालाब के पास फेंका गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला पूरी तरह से स्पष्ट हो पाएगा.

ये भी पढ़ें-

युवती का मिला सड़ा-गला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

युवती की हत्या, साक्ष्य छिपाने के लिए चेहरे को बुरी तरह पत्थर से कुचला

लड़की को पहले उतारा मौत के घाट, फिर शव को जलाने की कोशिश

ABOUT THE AUTHOR

...view details