बिहार

bihar

कंबल में लपेटा और रस्सी से बंधा मिला युवती का शव, सिर में है गहरे जख्म

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 16, 2024, 11:35 AM IST

Murder In Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक शव मिलने से हड़ंकंप मच गया है. स्टेशन रोड के पास पुलिस ने कंबल में लपटा हुआ युवती का शव बरामद किया, जिसके सिर पर काफी गहरा जख्म हे. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक युवती का शव स्टेशन रोड में फेंका पुलिस ने बरामद किया है. किसी ने युवती के शव को कंबल में लपेटकर उसके ऊपर रस्सी से चार बार बांधा हुआ था. अचानक युवती का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी नगर थाने की पुलिस को दी, जिसके बाद सूचना पर नगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

युवती के सिर पर है गहरे जख्म: शव मिलने के बाद पुलिस ने कंबल को खोला और शव की जांच की तो पता चला कि उसके सिर के पीछे चोट के गहरे निशान है. हालांकि शव के पास से किसी भी तरह का कोई डॉक्यूमेंट नहीं मिल पाया है. जिसकी वजह से युवती की पहचान नहीं हो सकी है. जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है.

"सुबह के समय एक ऑटो यहां आई और उससे शव को बाहर फेंका गया है. शव फेंकने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. शव को कंबल में लपेटकर फेंका गया है."-स्थानीय

ऑटो से बदमाशों ने फेंका शव: इधर घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि एक ऑटो सुबह में आई थी. उस ऑटो से ही शव को फेंका गया है. शव फेंकने के बाद ऑटो लेकर लोग फरार हो गए. वहीं नगर थानेदार विजय सिंह ने बताया कि शव मिलने की जानकारी पर पुलिस भेजी गई है. शव की पहचान करने की कवायद की जा रही है, पहचान होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

स्टेशन रोड के पास शव मिलने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस दल को घटनास्थल पर भेजा गया. युवती की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है.-विजय सिंह, नगर थानेदार

पढ़ें-मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या, शव को बोरे में भरकर रेलवे ट्रैक पर फेंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details