दिल्ली

delhi

गीता कॉलोनी फ्लाईओवर से गुजर रहे लोगों के आंखों में अचानक होने लगी जलन, जानें क्या थी वजह

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 11, 2024, 1:05 PM IST

Geeta Colony flyover : दिल्ली के गीता कॉलोनी फ्लाईओवर पर शनिवार शाम को गुजर रहे लोगों को अचानक आंखों में जलन और सांस लेने में परेशानी होेने लगी. लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. फिर क्या हुआ जानिए विस्तार से.

Etv Bharat
Etv Bharat

फ्लाईओवर से गुजर रहे लोगों के आंखों में जलन

नई दिल्ली:गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास गुजर रहे लोगों की आंखों में अचानक शनिवार को जलन होने लगा. इसकी वजह से पूरे इलाके में अफरातफरी का महौल बन गया. लोगों को लगा कि कोई गैस लीक हो गई है. ऐसे में लोगों ने तुरंत इसकी सूचना दमकल को दी.सूचना मिलते ही दमकल टीम मौके पर पहुंची. पूरे इलाके में सघन जांच अभियान चालाया तो पता चला की दिल्ली पुलिस ने यमुना खादर में आंसू गैस के गोले की मॉक ड्रिल की थी.

गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास लोगों ने बताया कि शनिवार शाम जब वह गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास से गुजर रहे थे तो अचानक उनकी आंखों में जलन होने लगा. ऐसा लग रहा था कि जैसे कोई जहरीला गैस लिक हुआ हो. जिसकी वजह से उस रास्ते से गुजर रहे लोगों की यह हालत खराब हुई है, कई लोगों को सांस लेने में भी दिक्कत होने लगी, कई लोगों का खांसी की शिकायत हुई. इस दौरान गीता कॉलोनी यमुना पुल पर जाम के हालात बन गए.

ये भी पढ़ें :दिल्ली एनसीआर में ठंड का सितम बरकरार, एक्यूआई फिर पहुंचा 'बेहद खराब' श्रेणी में

यमुना खादर में रहने वाले लोगों ने बताया कि पुलिस कर्मियों ने आंसू गैस के गोले छोड़ें थे जिसकी वजह से क्षेत्र में धुआं फैल गया था जिसकी वजह से आंखों में जलन होने लगी.पुलिस सूत्रों की माने तो किसान आंदोलन के मद्देनज़र पुलिस की टीम ने यमुनानगर खादर में आंसू गैस के गोले छोड़ने की प्रैक्टिस की थी. और ये मॉक ड्रिल 10 फरवरी को दिल्ली में होनेवाले विशाल किसान रैली के मद्देनजर की गई थी ताकि आपात स्थिति से निबटने के लिए पुलिस हमेशा तै
ये भी पढ़ें :दिल्ली में आज से शुरू हुआ ट्यूलिप महोत्सव, सुबह 11 से शाम 6 बजे तक आ सकेंगे दर्शक

ABOUT THE AUTHOR

...view details