झारखंड

jharkhand

ऑपरेशन नारकोश: रांची के हटिया रेलवे स्टेशन से गांजा तस्कर गिरफ्तार, पास से मिला 24 किलो मेरिजुआना - Ganja smuggler arrested from Ranchi

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 24, 2024, 3:59 PM IST

रांची के हटिया रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा बलों ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके पास के 24 किलो गांजा बरामद किया गया है.

GANJA SMUGGLER ARRESTED FROM RANCHI
GANJA SMUGGLER ARRESTED FROM RANCHI

रांची:नशे के कारोबारी मादक पदार्थ की तस्करी के लिए रेल मार्ग का लगातार प्रयोग कर रहे हैं. यही वजह है कि अब रेलवे स्टेशन पर भी तस्करों को लेकर गहनता से जांच की जा रही है. इसी क्रम में रांची के हटिया स्टेशन से आरपीएफ के द्वारा एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार तस्कर के पास से 24 किलो गांजा बरामद किया गया है.

तलाशी के दौरान मिला गांजा

होली को लेकर अलर्ट मोड में रांची के हटिया स्टेशन पर तैनात सीआरपीएफ, सीआईबी और रांची की फ्लाइंग टीम ने गुलशन नाम के तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर के पास से 24 किलो गांजा बरामद किया गया है. आरपीएफ ऑपरेशन नार्कोस के तहत नशे के तस्करों के खिलाफ लगातार अभियान चला रहा है.

इसी बीच यह सूचना मिली की रांची के हटिया स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर तीन पर एक व्यक्ति बैठा हुआ है, जो कई बार स्टेशन से बाहर निकलने की कोशिश कर चुका है, लेकिन वह सुरक्षाबलों को देखकर बार-बार स्टेशन के अंदर वापस आ जा रहा है. शक के आधार पर टीम संदीप नाम के व्यक्ति की तलाश में जुट गई. इसी बीच हटिया रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 03 पर एक व्यक्ति एक काले रंग का पिट्ठू बैग और एक ट्रॉली बैग के साथ खड़ा था. संदेह के आधार पर हटिया रेलवे स्टेशन पर उसे हिरासत में लिया गया.

जांच के दौरान मिला गांजा
गिरफ्तार गांजा तस्कर की पहचान उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के रहने वाले गुलशन कुमार के रूप में हुई है. पूछताछ में गुलशन ने बताया है कि उसने गांजा ओडिशा से खरीदा था और उसे वह बेचने के लिए गाजियाबाद लेकर जाने वाला था. बरामद मारिजुआना (गांजा) की कीमत करीब 2 लाख 40 हजार आंकी गई है.

ये भी पढ़ें:

बोकारो में दो किलो गांजा के साथ तीन गिरफ्तार, युवाओं के बीच खपाने की थी तैयारी

दुकान की आड़ में बेचा जा रहा था गांजा, एफएसटी टीम ने दो दुकानदारों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details