बिहार

bihar

गोपालगंज में पुआल में छिपाकर रखे गए 31 किलो गांजा के साथ 4 धंधेबाज गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 14, 2024, 7:55 PM IST

Gopalganj Ganja Smuggling: बिहार के गोपालगंज में गांजा के साथ 4 धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया है. घर में पुआल के नीचे छिपाकर करीब 31 किलो गांजा रखा हुआ था. पढ़ें पूरी खबर.

गोपालगंज में गांजा तस्करी
गोपालगंज में गांजा तस्करी

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में गांजा तस्करी मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. 31 किलो गांजा के साथ 4 धंधेबाज को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई जादोपुर थाना क्षेत्र के चतुर बगहां गांव में की. गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी की गई. पुलिस ने पुआल के अंदर छिपाकर रखे गए भारी मात्रा में गांजा बरामद किया.

पूछताछ के बाद भेजा जेलः गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों से पूछताक्ष के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. गिरफ्तार धंधेबाजों की पहचान बगहा गांव निवासी सदाक मियां के बेटे साबिर हुसैन, चतुर्बगहा गांव निवासी नूर हसन मियां के बेटा शमीम अंसारी, कृष्णा साह के बेटा रंजीत कुमार और मोहम्मद साहेब रजा के बेटा सजाद हुसैन के रूप में हुई है.

31 किलो गांजा बरामदःइस संदर्भ में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की चतुर्बगहां गांव में भारी मात्रा में गांजा की तस्करी की जा रही है. प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने तत्काल थानाध्यक्ष विकास पांडेय के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. गठित टीम ने तत्काल चतुर बगहा दुर्गा मंदिर के पास गांव में छापामारी करते हुए पुआल के अंदर छिपाकर रखे गए 31 किलो गांजा बरामद किया.

"गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है. छापेमारी के दौरान पुआल के अंदर छिपाकर रखे गए 31 किलो गांजा बरामद किया गया है. 4 धंधेबाज को गिरफ्तार किया जा रहा है, जिससे पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है. पूछताछ के आधार पर माफिया के बारे में पता लगाया जा रहा है."-स्वर्ण प्रभात, एसपी, गोपालगंज

यह भी पढ़ेंः5 लाख रुपए की शराब लदी बैलगाड़ी छोड़कर तस्कर फरार, पुलिसकर्मी ने जैसे तैसे बैलगाड़ी पहुंचाई थाने

ABOUT THE AUTHOR

...view details