बिहार

bihar

नालंदा पुलिस को बड़ी कामयाबी, कार से 91 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार - Ganja recovered from car in Nalanda

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 10, 2024, 11:04 PM IST

Smuggler Arrested With Ganja:नालंदा में पुलिस ने 91 किलो गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में जब्त गांजे की कीमत लाखों रुपए है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदा: बिहार के नालंदा में पुलिस की टीम को बड़ी सफलता मिली है. जहां पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में जब्त गांजे की कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है. पुलिस बिंद थाना क्षेत्र के मसियाडीह गांव के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक लग्जरी कार से 91 किलो गांजा बरामद कर तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्कर को हिरासत में लेकर न्यायालय को सौंप दिया है.

नालंदा में कार से गांजा बरामद: कार से बरामद गांजा के संबंध में बिंद थानाध्यक्ष रोशन कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात में वह गश्ती कर रहे थे. तभी मसियाडीह गांव के समीप उन्हें संदिग्ध हालात एक कार खड़ी मिली. उन्होंने बताया कि पुलिस को संदेह हुआ तो उससे पूछताछ की. कार सवार युवक ने मरीज को ले जाने की बात बताई. उसी का इंतजार कर रहा हैं. जबकि गांव की सड़क दुरुस्त थी. जिसपर पुलिस को संदेह हुआ तो कार की तलाशी लेने पर उस कार से 91 किलो गांजा बरामद हुआ.

पुलिस कर रही पूछताछ: तस्कर की पहचान रहुई थाना क्षेत्र के भंडारी गांव निवासी विजय यादव का पुत्र राजेश यादव के रूप में की गई है. बरामद गांजा की कीमत बाजार में लाखों रुपए आंकी गई है. तस्कर को गिरफ्तार से पूछताछ के आधार पर पुलिस सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

"मसियाडीह गांव के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक लग्जरी कार से 91 किलो गांजा बरामद कर तस्कर को गिरफ्तार किया है.तस्कर को हिरासत में लेकर न्यायालय के सुपुर्द कर अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है."-रोशन कुमार, बिंद थानाध्यक्ष

बाजार में गांजे की कीमत लाखों रुपए:नालंदा में भारी मात्रा में गांजे की बरामदगी और तस्कर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस प्रशासन सतर्क है. बताया जा रहा है कि पुलिस के द्वारा 91 किलो से भी अधिक जब्त गांजे की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लाखों रुपए है. हालांकि नशे की इतनी बड़ी खेप कहां से लाया जा रहा था और इसकी डिलेवरी कहां होने वाली थी. फिलहाल पुलिस तस्कर से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें

नालंदा में गांजा तस्कर और एटीएम कार्ड बदलकर फ्रॉड करने वाले गिरोह के तीन जालसाज पकड़े गये

Nalanda Crime News: गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, वाहन चेकिंग देख ई रिक्शा से उतरकर लगा था भागने

ABOUT THE AUTHOR

...view details