बिहार

bihar

पटना में स्कूली छात्रा के साथ चार लड़कों ने किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की दी धमकी, एक गिरफ्तार - Molestation In Patna

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 30, 2024, 8:42 PM IST

Gang Rape In Patna: पटना में एक स्कूली छात्रा के साथ चार लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. साथ ही वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी. इस मामले में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा कि कोचिंग जाने के दौरान आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: राजधानी पटना से सटे नौबतपुर के पिपलावां (पितवांस) थाने इलाके में एक 16 वर्षीय छात्रा के साथ चार युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. इसे लेकर पीड़िता ने थाने में आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. हालांकि, पुलिस द्वारा बताया गया कि पीड़ित द्वारा चार लोगों के खिलाफ छेड़खानी होने से संबंधित आवेदन दिया गया है.

कोचिंग जा रही थी नाबालिग:इधर, पीड़िता ने बताया कि गुरुवार देर शाम वह कोचिंग जा रही थी. इसी बीच पहचान के चार युवकों ने एक मकान में ले जाकर उसके साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के समय आरोपी ने जेनरेटर चला दिया था, ताकि नाबालिग छात्रा की आवाज बाहर नहीं जा सके.

घटना का वीडियो बनाया: वहीं, आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया और पीड़ित छात्रा को धमकी दी कि अगर यह बात किसी को बताई तो वे इस वीडियो को वायरल कर देंगे. जिसके बाद पीड़िता ने किसी तरह खुद को बचाया और भागते हुए घर पहुंची. उसने घर आकर परिजनों को आपबीती सुनाई. इस पर परिजनों ने शुक्रवार को थाने पहुंचकर घटना की लिखित शिकायत की.

पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा:पिपलावां थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने कहा कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. जहां उससे पूछताछ की जा रही है. साथ ही पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भी भेजवाया गया है.

"पिपलावा थाना में एक नाबालिग लड़की द्वारा चार युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया गया था. जिसमें उसके ही गांव के चार लड़कों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया. हमने मामले को गंभीरता से लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही अन्य आरोपी की तलाश जारी है. इधर, लड़की को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया है टीम आगे की कार्रवाई में जुट गई है." - दीपक कुमार, डीएसपी, फुलवारी शरीफ, पटना

इसे भी पढ़े- '6-7 दोस्तों ने मिलकर दो नाबालिग लड़कियों से किया सामूहिक दुष्कर्म', गिरफ्तारी के लिए चल रही छापेमारी - Gang Rape In Vaishali

ABOUT THE AUTHOR

...view details