बिहार

bihar

गया में भीषण सड़क हादसा, हाइवा की चपेट में आने से 4 युवकों की मौत, एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे बारात

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 11, 2024, 11:09 PM IST

Gaya Road Accident : गया में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में चार युवकों की मौत हो गयी है. ये सभी एक ही बाइक पर सवार होकर शादी में शामिल होने जा रहे थे तभी हाइवा की चपेट में आ गए. पढ़ें पूरी खबर.

Road Accident In Gaya
Road Accident In Gaya

गया : बिहार के गया-पटना मार्ग एनएच 83 पर सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हो गई है. सभी युवक एक ही बाइक पर सवार थे और बारात में शामिल होने के लिए जा रहे थे. यह घटना जिले के बेलागंज थाना क्षेत्र में घटित हुई है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है. वहीं, इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया है. एक साथ चार युवक की मौत से कोहराम मच गया है.

गया सड़क हादसे में चार युवक की मौत :गया के बेलागंज थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में चार की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार सभी एक बाइक पर सवार थे. इसी क्रम में एक वाहन की चपेट में आ गए. वाहन की चपेट में आने से सभी चारों युवकों की मौत घटनास्थल पर हो गई. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. यह घटना गया जिले के बेलागंज थाना अंतर्गत रामपुर मोड़ के समीप हुई है.

हाईवा की चपेट में आने से हुआ हादसा :जानकारी के अनुसार, बेलागंज थाना के सिमरा गांव से चाकन्द थाना क्षेत्र के एक गांव में बारात जा रही थी. इसमें शामिल होने के लिए बाइक पर सवार होकर चार युवक जा रहे थे. इसी दौरान बेलागंज थाना अंतर्गत खिजरसराय मोड पर तेज रफ्तार में आ रहे हाइवा वाहन की चपेट में बाइक आ गई. इस घटना में चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना के बाद हाईवा वाहन को भगा ले जाने में उसका चालक सफल रहा.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा : सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शव को कब्जे में लिया है और पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. बेलागंज थाना अध्यक्ष विनय कृष्णा प्रसाद ने बताया कि, ''घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले में कार्रवाई की जा रही है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details