राजस्थान

rajasthan

बीजेपी नेताओं के बीच फायरिंग का मामला, भाजयुमो जिला अध्यक्ष भूपेंद्र समेत 4 गिरफ्तार - Firing Between BJP Leaders

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 9, 2024, 10:53 PM IST

Firing in Dholpur, धौलपुर में भाजपा कार्यालय के सामने बीजेपी नेताओं के बीच झगड़े के बाद हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फायरिंग में घायल हुए दो लोगों का इलाज जयपुर में चल रहा है.

CLASH OUTSIDE BJP OFFICE
CLASH OUTSIDE BJP OFFICE

धौलपुर. भाजपा कार्यालय के सामने भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र घुरैया और भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष मांगेराम गुर्जर के बीच हुई फायरिंग में पुलिस ने भूपेंद्र घुरैया समेत उसके चार सहयोगियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से एक पिस्टल भी बरामद किया है. वहीं, घटना में मांगेराम गुर्जर पक्ष के दो लोगों के गोली लगी है, जिनका जयपुर में उपचार चल रहा है.

कोतवाली थाना प्रभारी प्रवेंद्र कुमार रावत ने बताया कि 7 अप्रैल 2024 को बाड़ी रोड स्थित भाजपा कार्यालय के सामने भाजयुमो के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र घुरैया और भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष मांगेराम गुर्जर के बीच पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा हुआ था. झगड़े के दौरान दोनों पक्षों ने जान से मारने की नीयत से टारगेट कर एक दूसरे पर फायरिंग की थी. फायरिंग में गोली लगने से मांगेराम पक्ष के सतीश गुर्जर और रामकेश उर्फ रमुआ गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका जयपुर में उपचार किया जा रहा है. दोनों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. रामकेश को तीन गोली लगना बताया जा रहा है.

पढ़ें. भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पर लाठी-डंडों से हमला, इलाके में नाकाबंदी

इन्हें किया गिरफ्तार : वहीं, घटना में भूपेंद्र घुरैया के भी चोटें आई हैं. दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. थाना प्रभारी रावत ने बताया कि मंगलवार को कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी 28 वर्षीय भूपेंद्र घुरैया पुत्र जबर सिंह निवासी कैला कॉलोनी, 25 वर्षीय संतराम उर्फ शोन्टी पुत्र जबर सिंह निवासी कैला कॉलोनी, 28 वर्षीय गजराज पुत्र मजबूत सिंह निवासी बजरंग कॉलोनी और 28 वर्षीय गुरुदेव पुत्र दाताराम निवासी बाड़ी को गिरफ्तार किया है. दूसरे पक्ष का आरोपी मांगेराम गुर्जर अभी फरार चल रहा है. उसके संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है. आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

दोनों पक्षों में पुरानी अदावत :भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र घुरैया और भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष मांगेराम गुर्जर में पुरानी दुश्मनी चली आ रही है. पुरानी अदावत को लेकर पूर्व में भी दोनों पक्ष एक दूसरे पर हमला कर चुके हैं. 7 अप्रैल को बीजेपी कार्यालय पर पार्टी का सदस्यता अभियान चल रहा था. इसी दौरान दोनों पक्षों में मामूली कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया. झगड़े में दोनों पक्षों ने एक दूसरे को टारगेट कर फायरिंग कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details