हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में कोहरे का कहर! नारनौल हाईवे पर डिवाइडर से टकराई कार, बाल-बाल बची रोडवेज बस

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jan 21, 2024, 1:29 PM IST

Accident in Rewari: हरियाणा के रेवाड़ी में कोहरे और शीतलहर जनजीवन अस्त-व्यस्त है. कोहरे के कारण हरियाणा के विभिन्न जिलों में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं. कोहरे के चलते नारनौल हाईवे पर डिवाइडर से कार टकरा गई. वहीं, रोडवेज की बस बाल-बाल बची है.

Road Accident in Rewari
रेवाड़ी में कोहरे के कहर

रेवाड़ी: हरियाणा में शीतलहर और कोहरे का कहर जारी है. रेवाड़ी में आज फिर छाए घने कोहरे के कारण कई गाड़ियां आपस में टकरा गई. इस हादसे में कई लोगों को हल्की चोटें आई हैं. राहत की बात यह रही कि बड़ा हादसा होने से टल गया. रेवाड़ी नारनौल हाईवे गांव सहारनवास के पास निर्माणाधीन फ्लाईओवर के ऊपर जाने से रोकने के लिए लगाए गए बैरिकेड्स से एक कार टकरा गई. इसके बाद पीछे से आ रही रोडवेज बस भी टकरा गई, जिससे बड़ा हादसा टल गया.

रेवाड़ी में कोहरे के कहर: रेवाड़ी जिले में घने कोहरे और शीतलहर से अभी राहत नहीं मिली है. घना कोहरा से 25 मीटर से कम विजिबिलिटी भी आज रेवाड़ी जिले में है. ठंड से लोग परेशान हैं. ठंड से राहत पाने के लिए लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं. पशु पक्षी भी अपने घोसले में बैठे हुए हैं. मौसम विभाग के अनुसार 25 जनवरी से मौसम बदलने की उम्मीद भी है. मौसम विभाग के मुताबिक पहाड़ों पर बर्फबारी होने की संभावना है, जिससे मैदानी भागों में लोगों को भी ठंड से थोड़ी राहत मिलेगी.

रेवाड़ी में ठंड प्रचंड: दूसरी तरफ कोहरे के कारण कई ट्रेनें भी घंटों देरी से चल रही है. कोहरे के चलते दिल्ली जाने वाले लोगों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही गांव में भी रोडवेज बस पर कोहरे के कारण असर पड़ रहा है. जिला प्रशासन द्वारा रेवाड़ी में नहीं तो सड़कों पर सफेद पट्टी का बंदोबस्त किया और न हीं डिवाइडरों पर रिफ्लेक्टर टेप भी लगाए गए हैं. आज सुबह (रविवार, 21 जनवरी को) अधिक कोहरा छाए रहने के कारण रेवाड़ी जिले में रेवाड़ी नारनौल हाईवे पर एक कार टकरा गई. इसके साथ ही पीछे से आ रही रोडवेज बस भी उससे टकरा गई. गनीमत यह रही कि कोई भी बड़ा हादसा नहीं हुआ. लोगों का कहना है कि सड़क हादसा कोहरे की वजह से हुआ.

जांच में जुटी पुलिस: घटना की सूचना मिलते ही रामपुरा थाना पुलिस की टीम फौरन मौके पर पहुंच गई. फिलहाल पुलिस की टीम ने मौके पर मौजूद लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं. फिलहाल आगामी तफ्तीश अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें:ट्रेनों पर कोहरे की मार, अंबाला से गुजरने वाली 12 से ज्यादा ट्रेनें लेट, मुसाफिर परेशान

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी में टाइगर की दहशत, 24 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग, ड्रोन के जरिए की जा रही तलाश

ये भी पढ़ें:हरियाणा में ठंड प्रचंड! शीतलहर और कोहरे को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी, इन शहरों में तापमान 5 डिग्री से नीचे

ABOUT THE AUTHOR

...view details