बिहार

bihar

गया में कोरोना विस्फोट, एक ही इलाके में पांच महिलाएं मिली पॉजिटिव

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 31, 2024, 10:29 PM IST

बिहार के गया में आए दिन कोरोना के केस मिल जा रहे हैं. एक बार फिर से गया में कोरोना के मरीज मिले हैं. गया के गुरारू इलाके की पांच महिलाएं कोरोना पॉजिटिव मिली है. सभी महिलाओं का इलाज घरों में ही चल रहा है. कोरोना पॉजिटिव इन महिलाओं की स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती हैं.

Etv Bharat
corona positive in Gaya Etv Bharat

गया :गया जिले के एक ही इलाके की पांच महिलाएं कोरोना पॉजिटिव मिली है. एक ही इलाके की पांच महिलाओं के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सभी का इलाज होम आइसोलेशन में ही चल रहा है. डॉक्टरों के अनुसार सभी पांचों मरीज खतरे से बाहर हैं और गंभीर नहीं हैं. गया जिले में अब तक करीब 100 के आसपास कोरोना के नए मरीज मिल चुके हैं.

गया में पांच महिलाएं कोरोना पॉजिटिव :जानकारी के अनुसार, गया में नियमित रूप से कोरोना जांच चल रही है. बुधवार को भी करीब 400 लोगों की कोरोना जांच की गई. इसी क्रम में गया जिले के गुरारू प्रखंड क्षेत्र की रहने वाली पांच महिलाएं कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनका इलाज उनके घर में ही चल रहा है.

जल्द ठीक हो जा रहे हैं मरीज : गया में एक्टिव मरीजों की संख्या अब 12 बताई जा रही है. गौरतलब हो कि जिले में आए दिन कोरोना के मरीज मिल ही जा रहे हैं. हालांकि जिले में कोरोना से एक की मौत हो चुकी है. हालिया दिनों में जो भी मरीज पॉजिटिव हो रहे हैं, वे एक छोटे अंतराल में ठीक हो जा रहे हैं.

क्या बोले सिविल सर्जन? :इस संबंध में गया के सिविल सर्जन रंजन कुमार सिंह ने बताया कि, ''गया में पांच महिलाएं कोरोना पॉजिटिव मिली हैं. सभी का इलाज चल रहा है. यह महिलाएं गुरारू क्षेत्र की हैं. गया में कोरोना के मरीज मिल रहे हैं, लेकिन सभी की स्थिति कुछ दिनों में ही बेहतर हो जा रही है. फिलहाल में जो पांच महिलाएं कोरोना पॉजिटिव मिली है, वह सभी सभी खतरे से बाहर और गंभीर नहीं हैं.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details