बिहार

bihar

मामूली विवाद के चलते महिलाओं में झगड़ा, दोनों तरफ से होने लगी फायरिंग - Violent clash in Motihari

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 27, 2024, 3:32 PM IST

Firing In Motihari: मोतिहारी में विवाद को लेकर दो महिलाओं के बीच झड़प हिंसक हो गयी. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर 13 जिंदा कारतूस, तीन खोखा बरामद किया. वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. घटना को लेकर पताही थाना में पांच लोगों के खिलाफ आवेदन दिया है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के पताही थाना क्षेत्र के खुटौना गांव महिलाओं के बीच विवाद हिंसक हो गया. एक पक्ष के ओर से कई राउंड फायरिंग हुई. हालांकि,इसमें किसी को कुछ नुकसान नहीं हुआ. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से पुलिस ने जिंदा कारतूस, गोली का खोखा और नेपाली शराब बराबद किया है.

मोतिहारी में फायरिंग:दरअसल, पताही थाना क्षेत्र के खुटौना गांव के रहने सोनू सिंह और अनिल सिंह का घर अगल-बगल में है. दोनों के घर के महिलाओं के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद काफी बढ़ गया. जिसके बाद अनिल सिंह अपने साथियों के साथ हथियार लेकर पहुंच गया. तब तक सोनू सिंह के लोग भी आ गए. फिर बात-बात में अनिल ने फायर कर दिया. यह देखते ही अनिल के साथी फायर करने लगे, लेकिन इस फायरिंग में किसी को कुछ नहीं हुआ.

"खुटौना गांव में फायरिंग का मामला सामने आया है. पुलिस मौके पर पहुंचकर जिंदा कारतूस,गोली और नेपाली शराब बरामद किया है. दो प्राथमिकी दर्ज की गई है. एक आर्म्स एक्ट और दूसरा शराब बरामदगी मामले में केस दर्ज किया गया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी चल रही है. जल्द हीं आरोपियों को गिरफ्तार की जाएगी."-कैलाश कुमार, पताही थानाध्यक्ष

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी: घटना के बाद सभी वहां से आरोपी फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पताही थाना को दी. थानाध्यक्ष कैलाश कुमार मौके पर पहुंचे और एक झोपड़ी से 13 जिंदा कारतूस, तीन खोखा और नेपाली बरामद किया. वही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. घटना को लेकर सोनू सिंह ने पताही थाना में पांच लोगों के खिलाफ आवेदन दिया है.

ये भी पढ़ें

Firing In Motihari: दिवाली में पिस्टल की सफाई करते वक्त चली गोली, थाने का मुंशी जख्मी

Firing In Motihari: 'भईया को पहले चाकू मारा.. फिर गोली मार दी..' जमीन विवाद में दो आपराधिक गुटों के बीच फायरिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details