दिल्ली

delhi

दिल्ली के लाल कुआं में आधी रात को फायरिंग, निशाना चूकने पर आरोपियों ने लाठी डंडे से शख्स की कर दी पिटाई

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 23, 2024, 11:28 AM IST

Firing in Lal Kuan at midnight: दिल्ली के हौज काजी थाना इलाके के लाल कुआं में गुरूवार देर रात अचानक हुई फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई. हालांकि गोली निशाने से चूक जाने से शख्स की जान तो बच गई, लेकिन आरोपियों ने शख्स के साथ मार-पीट कर उसे घायल कर दिया.

लाल कुआं में आधी रात फायरिंग
लाल कुआं में आधी रात फायरिंग

नई दिल्ली:बीती रात हौज काजी थाना इलाके के लाल कुआं में फायरिंग से सनसनी फैल गई. इस दौरान संयोग से गोली पीड़ित को नहीं लगी, लेकिन आरोपियों ने लाठी डंडे से वार करके पीड़ित शख्स को घायल कर दिया. बाद में उसे एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पीसीआर की टीम के अलावा लोकल पुलिस पहुंची. मौके पर छानबीन के लिए क्राइम और फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. अचानक इस फायरिंग से हमदर्द के लाल कुआं पर लोग दहशत में आ गए कि आखिरकार क्या हुआ है. क्योंकि वारदात आधी रात 2:00 बजे के आसपास हुई थी.

पुलिस को देर रात 2:05 पर फायरिंग के इस मामले की सूचना मिली थी. इस मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी सेंट्रल एम हर्षवर्धन ने बताया कि जो शख्स घायल हुआ है उसे गोली नहीं लगी है. बल्कि उसको लाठी डंडे से हुए हमले में चोट लगी है. मामले में पीड़ित और आरोपी के साथ सबसे बड़ी बात है कि दोनों आपस में जानकार और रिश्तेदार बताए जा रहे हैं .

ये भी पढें :नोएडा: लोन दिलाने का झांसा देकर लोगों से ठगी करने वाले कॉल सेंटर का भंडाफोड़, छह युवतियों सहित आठ लोग गिरफ्तार

अब पुलिस मामले की वजह जानने में जुट गई है कि किस मामले को लेकर इनका रात में विवाद शुरू हुआ. पुलिस ने इस मामले में आरोपी जावेद को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ करके पूरे मामले के बारे में पता लगाने की कोशिश करेगी.

ये भी पढें :तिमारपुर में शराब के नशे में व्यक्ति ने की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details