राजस्थान

rajasthan

मकराना में मोटर वाइडिंग दुकान में लगी आग, जला लाखों का सामान - Fire broke out in shop

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 25, 2024, 4:06 PM IST

मकराना के अब्दुल सराय इलाके में बुधवार शाम को एक मोटर वायरिंग की दुकान में आग लग गई. आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

Fire breaks out in motor winding shop
मकराना में मोटर वाइडिंग दुकान में लगी आग

नागौर. मकराना के अब्दुल सराय इलाके में एक मोटर वाइंडिंग की दुकान में अचानक आग लग गई. घटना का पता लगने के बाद लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. दुकान में आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी. आग की चपेट में लाखों का सामान आ गया.

जानकारी के अनुसार शहर के अब्दुल सराय मोहल्ले में एलआईसी ऑफिस के सामने कैलाश प्रजापत पुत्र हरीराम कुमावत की मोटर वाइंडिंग की दुकान है. वह माइंस एरिया में खदानों की क्रेनों की मोटर तैयार करने का काम करता है. बुधवार शाम को वह दुकान पर काम निपटा कर घर चला गया. इस दौरान शॉर्ट सर्किट से उसकी दुकान में आग लग गई.

पढ़ें:सब्जी मंडी में लगी भीषण आग, धू-धू कर जले सब्जी के गोदाम, व्यापारियों में मचा हड़कंप - Fire In Vegetable Market

धुंआ उठा तो पता चला: आपको बता दें कि दुकान से धुआं उठ रहा था, तब जाकर आसपास के लोगों को आग लगने के बारे में जानकारी मिली. जिसके बाद उन्होंने तुरंत फायर बिग्रेड को सूचना दी. जिस पर फायर ब्रिगेड कर्मचारी सुरेश कालेर, बनवारी लाल, लालचंद और चालक रामेश्वर राम अग्रिशमक वाहन लेकर मौके पर पहुंचे. उन्होंने दुकान का शटर तोड़कर आग बुझाई. दुकान में लगी इस आग के कारण दुकान में रखे केबल, वायर, मोटर वाइंडिंग का लाखों का सामान जलकर राख हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details