उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली में ग्राहक को लेकर भिड़े दुकानदार, घर में घुसकर बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या, दो घायल - Fight between shopkeeper

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 6, 2024, 6:13 PM IST

यूपी के बरेली जिले में थाना भोजीपुरा क्षेत्र के गांव पट्टी बिहारीपुर निवासी (Murder of an elderly person in bareilly) एक बुजुर्ग की घर में घुसकर हत्या कर दी गई. आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

बरेली : जिले के थाना भोजीपुरा क्षेत्र के गांव पट्टी बिहारीपुर निवासी एक बुजुर्ग की घर में घुसकर हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



जानकारी के अनुसार, परिजनों का आरोप है कि 5 अप्रैल 2024 की शाम भोजीपुरा थाना क्षेत्र के पट्टी बिहारीपुर गांव में वहीं के रहने वाले चार लोगों ने बुजुर्ग कडेराम (62) के घर में घुसकर परिवारजनों से मारपीट शुरू कर दी. आरोपियों ने कडेराम की गला दबाकर हत्या कर दी. इस दौरान मारपीट में कडेराम के दो पुत्र भी घायल हो गए. घटना की जानकारी देते हुए घायल सूरजपाल ने पुलिस को बताया कि वह भोजीपुरा की बाजार में हल्दी मिर्ची की दुकान लगाता है. पास में ही संतराम परमेश्वर भी हल्दी मिर्च की दुकान लगाते हैं. शुक्रवार की शाम ग्राहक को लेकर राजकुमार और संतराम परमेश्वर का आपस में झगड़ा हो गया. आरोप है कि सूरजपाल जब बचाने पहुंचा तभी संतराम, परमेश्वर, विक्की और विशाल ने सूरजपाल और राजकुमार पर हमला बोल दिया. मारपीट में दोनों भाई घायल हो गए.

सूरजपाल का आरोप है कि हम लोग थाने में थे. तभी संतराम, परमेश्वर, विक्की और विशाल लाठी डंडे लेकर हमारे घर में घुस गए और मेरे पिता कडेराम, मां हरप्यारी, प्रीति और हेमा के साथ मारपीट शुरू कर दी. आरोप है कि इस दौरान कडेराम की डंडे से पिटाई कर गला दबाकर हत्या कर दी. परिवारवालों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जिला अस्पताल पहुंचाया. घटना को अंजाम देकर सभी आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने शनिवार को पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया. भोजीपुरा इंस्पेक्टर जगत सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : मायके से ससुराल लेकर गया था पति, चार घंटे बाद विवाहिता की मिली लाश, हत्या का आरोप - Husband Murdered Wife

यह भी पढ़ें : अमृतसर में नशेड़ी ने मां, भाभी और भतीजे को उतारा मौत के घाट, थाने में किया सरेंडर - Triple Murder In Amritsar

ABOUT THE AUTHOR

...view details