राजस्थान

rajasthan

हैवानियत : पत्नी ने शराब के लिए नहीं दिए रुपये तो पति ने मासूम को छत से फेंका, मौत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 2, 2024, 12:05 PM IST

Updated : Mar 2, 2024, 12:31 PM IST

Father Killed Son Over Dispute, राजस्थान के सीकर में कलयुगी पिता ने अपने ही ढाई साल के मासूम बेटे को छत से फेंक दिया, क्योंकि उसकी पत्नी ने शराब के लिए पैसे नहीं दिए. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

Father Killed Son Over Dispute
आरोपी ने ढाई साल के मासूम को छत से फेंका

सीकर. जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. शराब के शौक ने ढाई साल के बच्चे के पिता को हैवान बना दिया. पत्नी ने जब शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो शराबी पिता को गुस्सा आ गया और उसने बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर छत से फेंक दिया. यह घटना शहर के जाट बाजार के पास मोहल्ला दराब की है. घटना के बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ थाने में शुक्रवार को हत्या का मामला दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार रात में गिरफ्तार कर लिया.

कोतवाली पुलिस के सीआई विक्रांत शर्मा ने बताया कि इलाके की एक महिला ने अपने पति के खिलाफ बेटे की हत्या का मामला दर्ज कराया है. दराब मोहल्ले में रहने वाली सपना ने पुलिस को बताया कि उसका पति शाहरुख शराब पीने का आदी है. शाहरुख शराब के लिए रोज घर पर लड़ाई-झगड़ा करता है. मना करने पर वह मारपीट करता है और आए दिन हत्या करने की धमकी देता है. गुरुवार रात को वह घर पर खाना बना रही थी.

इसे भी पढ़ें-हैवानियत की हदें पार : मासूम बच्चों और पत्नी को देता था यातनाएं, सामने आई खौफनाक कहानी

उसने बताया कि इसी दौरान उसका पति शराबी शाहरुख आया और शराब पीने के लिए रुपए मांगे. उसने रुपए नहीं दिए तो उसने बेटे को मारने की धमकी दी. थोड़ी देर झगड़ा करने के बाद वह 2 साल 6 माह के बेटे को घर की छत पर ले गया और फिर कुछ देर बाद उसे नीचे फेंक दिया. नीचे गिरने से मासूम का सिर फट गया और शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं. जिसके कारण उसकी तुरंत ही मौत हो गई. परिजन शाहरुख के पास पहुंचे, उससे पहले ही वह मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated :Mar 2, 2024, 12:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details