उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यमुना नदी में नहाने गए दो युवकों की डूबकर मौत, एक की हालत गंभीर - Fatehpur News

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 27, 2024, 8:50 PM IST

फतेहपुर में यमुना नदी में नहाने गए तीन युवक डूब गए. जिसमें से दो युवकों की मौत (TWO YOUTHS DIED BY DROWNING) हो गई. एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

c
c

यमुना नदी में डूबने से दो युवकों की मौत.

फतेहपुर : जिले में स्थित यमुना नदी में नहाने गए तीन युवक डूब गए. गाजीपुर थाना क्षेत्र के देवालन में यमुना नदी में नहाने गए तीन युवक डूबने लगे थे. चीख-पुकार सुनकर आसपास मौजूद नाविक और गोताखारों ने युवकों को नदी से बाहर निकालकर नजदीकी सीएचसी पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया और एक की हालत गंभीर देखकर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.



पुलिस के अनुसार गाजीपुर थाना क्षेत्र के देवालन गांव के रहने वाले विवेक यादव पुत्र रमेश यादव, विमल यादव पुत्र शत्रुघ्न यादव और भटपुरवा गांव के रहने वाले शुभम अपनी नानी के घर देवालन आए थे. तीनों बुधवार की सुबह करीब 10 बजे के आसपास यमुना नदी में नहाने चले गए. यमुना नदी में नहाते समय ईशु गहरे पानी में डूबने लगा तो एक दूसरे को बचाने में तीनों पानी में डूबने लगे. चीख-पुकार सुनकर आसपास मौजूद नाविक और गोताखारों ने नदी में छलांग लगा दी. काफी देर बाद तीनों को नदी से बाहर निकाल कर नजदीकी सीएचसी गाजीपुर में भर्ती कराया गया. जहां दो युवकों की मौत हो गई. हादसे के बाद परिजनों और ग्रामीणों की भीड़ यमुना नदी किनारे लगी रही. युवकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details